फैन ने पूछा क्या आप फिर से प्रेग्नेंट हैं? Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput ने दिया ये जवाब

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput pregnant?: मीरा राजपूत से एक फैन ने पूछ लिया पर्सनल सवाल। क्या आप फिर से प्रेग्नेंट हैं? शाहिद कपूर की पत्नी ने दिया ये जवाब... 

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput pregnant again? Check out truth
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत। 

मुख्य बातें

  • मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है।
  • अब मीरा ने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया था।
  • इस दौरान, मीरा ने कई फैन्स के सवालों के जवाब दिए।

साल 2015 में शाहिद कपूर ने अपने फैन्स को तब एकदम सरप्राइज कर दिया, जब उन्होंने इंडस्ट्री के बाहर की एक आम लड़की से शादी करने की घोषणा की। दिल्ली की रहने वालीं मीरा राजपूत के साथ शाहिद शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि शाहिद और मीरा की जोड़ी को फैन्स का खूब प्यार मिला। इतना ही नहीं आज ये इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और मेड फॉर ईच अदर जोड़ियों में गिनी जाती है। दोनों अब दो बच्चों मीशा और जैन के पेरेंट्स बन चुके हैं।

इन बीते सालों में, मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। जिसका श्रेय उनके कैंडिड पोस्ट और कनफेशन्स को जाता है। अब हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया था। इस दौरान, उन्होंने कई फैन्स के सवालों के जवाब दिए।

इसी दौरान एक फैन ने मीरा राजपूत से एक पर्सनल सवाल भी पूछ लिया। क्या वो फिर से प्रेग्नेंट हैं? मीरा राजपूत ने फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- 'नहीं'। मीरा ने इस जवाब के साथ एक फनी इमोजी भी बनाया है। बता दें, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत साल 2016 में एक बच्ची मीशा के पेरेंट्स बने। बाद में कपल ने 2018 में अपने बेबी बॉय जैन का वेलकम किया।

आपको बता दें, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फैंस के बीच बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल में से एक हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर लोग लगातार तारीफ करते रहते हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने इस साल शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई है। इस मौके पर शाहिद कपूर ने मीरा के लिए एक पोस्ट लिखा था। शाहिद ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- 'पांच साल गुजर गए हैं। तुम जैसी हो वैसा होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर