VIDEO: Mika Singh ने बनाई KRK को समर्पित 'कुत्ता सॉन्ग' की धुन, घर पहुंचकर बोले- 'तू मेरा बेटा है, वापस आजा'

Mika Singh and KRK: मीका सिंह और कमाल राशिद खान यानी केआरके के बीच सुर्खियों की गहमा गहमी लगातार जारी है। हाल ही में गायक फिल्म क्रिटिक के घर पहुंचे, इससे पहले उन्होंने गाने की धुन का एक वीडियो शेयर किया था।

Mika Singh and KRK
मीका सिंह और केआरके  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • केआरके के घर के बाहर से मीका सिंह ने फिल्म क्रिटिक को दिया संदेश
  • इससे पहले शेयर किया था 'कुत्ता' सॉन्ग की धुन का वीडियो
  • सलमान खान की ओर से मानहानि केस के बाद चर्चा में केआरके का नाम

Mika Singh song tune on KRK: मीका सिंह के हाल ही में फिल्म क्रिटिक कमाल आर. खान उर्फ केआरके के मुंबई स्थित घर पहुंचने की खबर सामने आई है। राधे फिल्म का रिव्यू करते हुए सलमान खान के खिलाफ विवादित बयान और मानहानि केस को लेकर केआरके का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। मीका सिंह ने सलमान को अपना समर्थन दिखाया और केआरके को फटकार लगाई, जिसके कारण दोनों के बीच ट्विटर पर बहस हो गई थी।

अब सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मीका सिंह को केआरके के मुंबई वाले घर के बाहर खड़े देखा जा सकता है और वीडियो में मीका का दावा है कि केआरके घर छोड़कर चले गए हैं। मीका ने उन्हें वापस आने का आग्रह किया, और ना डरने की सलाह दी।

हालिया वायरल वीडियो में केआरके के घर के बाहर खड़े मीका सिंह कह रहे हैं, 'ये उसका घर था, यहां पर पहले लिखा हुआ था केआरके। अभी मैं नहीं कहूंगा कि मेरे डर से भागा है या उसकी कोई पर्सनल प्रॉब्लम रही है। लेकिन उसने अभी बोर्ड भी हटा दिया है। तू सारी उम्र मेरा बेटी ही रहेगा, मेरी ऐसी तुझसे कोई लड़ाई नहीं है। तूने ये घर बेच दिया और बाकी जितने घर हैं उन्हें मत बेचना। क्योंकि निजी तौर मेरी कोई दुश्मनी नहीं है। मेरे से डर मत। तेरे को सबक सिखाना था लेकिन इतना बड़ा सबक नहीं कि तू घर छोड़कर चला जाए। आखिरकार तू मेरा पड़ोसी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

इसके अलावा कुछ समय पहले मीका सिंह की ओर से एक गाने की घोषणा की गई थी जिसे उन्होंने शुरुआत में केआरके को समर्पित बताया था और इसके बाद सिंगर की ओर से इस गाने की धुन भी शेयर की गई।

मीडिया में कई जगहों पर मीका सिंह इस कुत्ता सॉन्ग के बारे में बात करते हुए भी नजर आ चुके हैं।

बता दें, केआरके ने दावा किया था कि सलमान खान ने फिल्म राधे की नकारात्मक समीक्षा के प्रतिशोध में उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। हालांकि, सलमान के वकीलों ने स्पष्ट किया कि केआरके के खिलाफ मामला उनकी राधे समीक्षा के लिए नहीं है, बल्कि बीइंग ह्यूमन ब्रांड पर आपत्तिजनक टिप्पणी और मानहानि के आरोपों को का समर्थन करने के लिए है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर