नवंबर में रिलीज होगी फैज कुरैशी की 'मेहक सुगंध', केवल 37 दिन में पूरी हुई फ‍िल्‍म की शूटिंंग

कास्टिंग डायरेक्टर फैज़ क़ुरैशी की फ‍िल्‍म मेहक सुगंध की शूटिंंग पूरी हो चुकी है और यह फ‍िल्‍म र‍िलीज को तैयार है। नवंबर में यह फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों में पहुंचेगी।

Stills from Film Mehak Sugandh
Stills from Film Mehak Sugandh 

कास्टिंग डायरेक्टर फैज़ क़ुरैशी की फ‍िल्‍म मेहक सुगंध की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फ‍िल्‍म र‍िलीज को तैयार है। नवंबर में यह फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों में पहुंचेगी। इसकी शूटिंग  हरिद्वार, मसूरी, शिवगंगा, सत्ततल, मेरठ, गाजियाबाद और  ऋषिकेश  में 37 दिन में पूरी हुई है। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

इस फिल्म के लिए शान मिश्रा को कास्ट किया है जो हीरो के रूप में फिल्म में नजर आएंगे। जुल्फी राजपूत, निधि‍ मिश्रा, रिया चौधरी मेन लीड में होंगी वहीं अशरफ खान विलन के रूप में नजर आएंगे। 

मेहक सुगंध एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है जिसमें 6 गाने है जिनको बॉलीवुड सिंगर्स मनोज मिश्रा, खुशबू जैन, जावेद अली और दानिश ने अपनी आवाज दी है। फैज़ क़ुरेशी बताते वो नए नए कलाकारों को ही ज़्यादातर लांच करते हैं जैसे उन्होंने पहले भी टीवी सांग्स, टीवी एड्स और वेब सीरीज में नए कलाकारों को लांच किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ️️️️️ (@faizqureshiofficial) on

बता दें कि सिनेमा की कई फ‍िल्‍में कोरोना वायरस के चलते प्रभावित हुई हैं। मार्च के बाद कोई फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकती है। संक्रमण के चलते सरकार ने अभी सिनेमाघर खोलने की अनुमति नहीं दी है। दिग्‍गज सितारों की भी कई फ‍िल्‍में पाइप लाइन में हैं और कुछ फ‍िल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर