Jug Jug Jiyo के सेट पर बढ़ रहा है कोरोना का प्रकोप, वरुण धवन के बाद मनीष पॉल भी COVID पॉजीटिव

Maniesh Paul COVID 19 Positive: फिल्म जुग जुग जियो के सेट पर कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। वरुण धवन और नीतू कपूर के बाद मनीष पॉल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Maniesh Paul
Maniesh Paul 
मुख्य बातें
  • फिल्म जुग जुग जियो के सेट से एक और सदस्य कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।
  • मनीष पॉल की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई है।
  • मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी खुद दी है।

मुंबई. वरुण धवन और नीतू कपूर के बाद फिल्म जुग जुग जियो के सेट से एक और सदस्य कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। एक्टर और होस्ट मनीष पॉल की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। 

मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी शेयर की है। मनीष ने लिखा, 'तो आज मैं कोरोना पॉजीटिव पाया गया हूं। लेकिन, ये बेहद हल्का है। चिंता की कोई बात नहीं है।' 

मनीष आगे लिखते हैं, 'मैं जल्द ही वापसी करुंगा। हमें अतिरिक्त सतर्क रहने की जरूरत है। लापरवाही बिल्कुल भी न करें। जल्द ही ठीक होने की दुआओं के लिए आप सभी का बेहद शुक्रिया।'

वरुण धवन ने भी किया था पोस्ट
वरुण धवन ने भी कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद नोट लिखा है। वरुण धवन ने पोस्ट कर लिखा, 'तो इस महामारी के बीच जैसे ही मैं काम पर लौटा कोविड-19 की चपेट में आ गया। प्रोडक्शन द्वारा सभी सावधानियां बरती गईं। 

वरुण आगे लिखते हैं, 'जिंदगी में कुछ निश्चित नहीं है और खासतौर पर कोविड-19। तो कृप्या ज्यादा ध्यान रखें, मुझे लगता है कि मैं और अधिक ख्याल रख सकता था। मुझे जल्द ठीक होने के मैसेज मिलते हैं और मेरी हिम्मत हर दिन बढ़ रही है। थैंक्यू।'

नीतू कपूर भी कोरोना पॉजीटिव 
जुग जुग जियो की टीम में नीतू कपूर भी कोरोना पॉजीटिव हैं। इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता भी इस महामारी से संक्रमित है। नीतू कपूर मुंबई लौट आई हैं। 

बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित हैं। इसमें ताजा नाम कृति सेनन का है। इसके अलावा अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, एसपी बालासुब्रमण्यम और ऐश्वर्या बच्चन भी इससे संक्रमित हो गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर