चार साल की बेटी Alia Bhatt को इंप्रेस करना चाहते थे Mahesh Bhatt, Shahrukh Khan के साथ मिलकर बनाई डुप्लीकेट

Mahesh Bhatt on Duplicate: महेश भट्ट ने शाहरुख खान को लेकर मसाला कॉमेडी फिल्म डुप्लीकेट बनाई थी। महेश भट्ट का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बताया कि आलिया भट्ट के लिए उन्होंने डुप्लीकेट बनाई थी।

Mahesh Bhatt, Alia Bhatt
Mahesh Bhatt, Alia Bhatt 
मुख्य बातें
  • महेश भट्ट ने शाहरुख खान की फिल्म डुप्लीकेट बनाई थी।
  • महेश भट्ट का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है।
  • इंटरव्यू में महेश भट्ट ने बताया कि आलिया भट्ट को इंप्रेस करने के लिए उन्होंने फिल्म बनाई थी।

मुंबई. महेश भट्ट ने 90 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई। इनमें सड़क, आशिकी जैसी फिल्में थी। वहीं, उन्होंने डुप्लीकेट जैसी मसाला कॉमेडी को भी डायरेक्ट किया था। डुप्लीकेट फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में थे। महेश भट्ट ने अब खुलासा किया है कि ये फिल्म उन्होंने अपनी चार साल की बेटी आलिया भट्ट को इंप्रेस करने के लिए बनाई थी। 

महेश भट्ट का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। लेहरे क्रू के साथ बातचीत के दौरान, महेश भट्ट ने कहा, 'यह ऐसी फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को दिखाने के लिए उत्सुक हूं। क्योंकि, मेरी पिछली फिल्में बच्चों के लिए बहुत हिंसक थीं। महेश भट्ट ने कहा कि उन्होंने आलिया भट्ट को इंप्रेस करने के लिए ये फिल्म बनाई है, जो केवल चार साल की थीं। महेश भट्ट ने कहा, 'बच्चे आमतौर पर अपने माता-पिता से इंप्रेस नहीं होते हैं। हो सकता है कि मैं अपनी चार साल की बच्ची आलिया को डुप्लीकेट से प्रभावित कर सकता हूं।'

Mahesh Bhatt with a young Alia.

Also Read: रियल लाइफ में 'पापा की परी' हैं आलिया भट्ट, देखें महेश भट्ट के साथ ये क्यूट फोटोज

संघर्ष से किया था डेब्यू
शाहरुख खान ने डुप्लीकेट की शूटिंग के दौरान कहा था कि जैसे ही उनके पास ये रोल आया था उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया था। आलिया भट्ट ने साल 1999 में अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म संघर्ष में बतौर चाइल्ड एक्टर डेब्यू किया था। फिल्म में आलिया भट्ट ने प्रीति जिंटा के बचपन का रोल निभाया था। आलिया ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। आलिया भट्ट ने इस फिल्म के जरिए ही खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर दिया था।    

Alia Bhatt on working with her father: Aashiqui 3 will be special for me |  Bollywood News – India TV

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। आलिया भट्ट एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, राम चरण लीड रोल में हैं।

Alia Bhatt on dad Mahesh Bhatt: I am scared to be directed by him - Movies  News

आलिया इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। ये फिल्म सितंबर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म रॉकी रानी की लव स्टोरी में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर