Mahesh bhatt Defamation Case: महेश भट्ट ने लिया एक्शन, लवीना लोध पर किया 1 करोड़ का मुकदमा

Mahesh Bhatt 1 crore defamation Case: लवीना लोध का कहना है कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। ऐसे ही कई गंभीर आरोप एक्ट्रेस ने भट्ट फैमिली पर लगाए हैं।

Mahesh bhatt Mukesh Bhatt seeking Rs 1 crore Defamation Case Against Luviena Lodh
लवीना लोध और महेश भट्ट। 
मुख्य बातें
  • लवीना लोध ने महेश भट्ट और उनकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
  • लवीना का कहना है कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं।
  • महेश भट्ट ने लवीना लोध के इन आरोपों पर एक्शन लेने का फैसला किया है। 

अभिनेत्री लवीना लोध ने महेश भट्ट और उनकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में लवीना लोध ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर उन पर आरोप लगाए हैं। लवीना लोध का कहना है कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। उन्होंने कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद की हैं। लवीना लोध ने अपने वीडियो में आरोप लगाया कि महेश भट्ट किसी भी कलाकार से बात बिगड़ जाने पर एक फोन करते हैं और वो इंडस्ट्री में मिलने वाले काम से मोहताज हो जाता है। लवीना लोध ने ऐसे ही कई और आरोप महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर लगाए हैं। हालांकि महेश भट्ट ने लवीना लोध के इन आरोपों पर एक्शन लेने का फैसला किया है। 

महेश भट्ट एक्ट्रेस लवीना लोध के खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक लवीना लोध पर महेश भट्ट ने एक 1 करोड़ का मानहानि मुकदमा किया है। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ निरोधक आदेश की भी मांग की है ताकि उनके झूठे, निंदनीय और अपमानजनक आरोप डायरेक्टर पर ना लग सकें। इस केस की सुनवाई 16 नवंबर को होगी। 

महेश भट्ट के वकील ने जारी किया स्टेटमेंट
लवीना लोध के गंभीर आरोप वाला वीडियो सामने आने के बाद महेश भट्ट के वकील ने एक स्टेटमेंट जारी किया था। इसमें लिखा था कि लवीना लोध द्वारा जारी किए गए वीडियो को लेकर वो अपने क्लाइंट(महेश भट्ट) की ओर से सभी आरोपों का खंडन करते हैं। ये आरोप न केवल झूठे हैं बल्कि छवि खराब करने वाले हैं। आरोप कानूनी तौर पर गंभीर परिणाम देने वाले हैं जल्द मेरे क्वाइंट कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे। 

लवीना ने इन एक्ट्रेस का लिया नाम
लवीना ने अपने एक्स हसबैंड सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सुमित को फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का कारोबार करने वाला बताया और कहा कि वो अमायरा दस्तूर, सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों को ड्रग्स देते हैं। इतना ही नहीं लवीना ने कहा कि सुमित फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशकों को लड़कियों की तस्वीरें भी भेजते हैं और लड़कियां सप्लाई करते थे। इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर