स्लमडॉग मिलियनेयर के एक्टर Madhur Mittal ने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ की मारपीट, यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

Madhur Mittal Slumdog Millionaire assault Case: बॉलीवुड अभिनेता मधुर मित्तल के खिलाफ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड द्वारा कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है। आरोप है कि उन्होंने घर में घुसकर हमला किया...

Slumdog Millionaire actor Madhur Mittal assaulted his former girlfriend booked for sexual assault
मधुर मित्तल।  

मुख्य बातें

  • मधुर के खिलाफ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड द्वारा कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।
  • आरोप है कि अभिनेता मधुर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर पर हमला कर दिया।
  • फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

मधुर मित्तल को लेकर एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आ रही है। फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में मधुर मित्तल ने समीर मलिक की भूमिका निभाई थी और इससे उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली। खबर है कि अभिनेता मधुर मित्तल के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में  उनकी एक्स गर्लफ्रेंड द्वारा कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। पुलिस टीम के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह घटना 13 फरवरी 2021 को हुई थी। पुलिस ने बताया कि शाका लाका बूम बूम अभिनेता ने शिकायतकर्ता के घर में कथित रूप से छेड़छाड़ की और यौन उत्पीड़न किया।

शिकायतकर्ता बांद्रा की रहने वाली है। मधुर मित्तल और उनकी पिछले साल दिसंबर में मुलाकात हुई थी। शिकायतकर्ता के वकील निरंजनी शेट्टी ने खुलासा किया कि मधुर मित्तल और उनके एक-दूसरे को जानने के 15 दिन के आरोपी ने शराब के प्रभाव में उनको मजबूर किया था। शिकायतकर्ता के वकील ने बताया कि लड़की ने 11 फरवरी को मधुर के साथ सभी संबंध खत्म कर दिए थे। इसी के दो दिन बाद अभिनेता मधुर मित्तल ने उनके साथ मारपीट की।

शिकायतकर्ता के वकील निरंजनी शेट्टी ने अपने स्टेटमेंट ने बताया, 'मधुर मित्तल गुस्से से आग बबूला हो गए थे। वह मेरे मुवक्किल के कमरे में घुस गए और उसे बिना कोई बात करने का मौका दिए। गर्दन को 15 से अधिक बार पकड़कर गला घोंटने की कोशिश, कई बार थप्पड़ मारे, उसके बाल खींचे, उसके कानों को रौंदा और उसके दाहिनी आंख की ओर मुक्का मारकर मारपीट की। इतना ही नहीं शारीरिक रूप से उसे उठा लिया और उसके साथ मारपीट की। यह एक यौन हमला था। उसने पूरे चेहरे, गर्दन, छाती, पसलियों, हाथों, पीठ, कान और आंखों पर चोट के निशान हैं।

शेट्टी ने यह भी खुलासा किया कि मित्तल को 15 फरवरी को शिकायतकर्ता के घर के नीचे स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अभिनेता के खिलाफ छेड़छाड़, यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायतकर्ता द्वारा मधुर मित्तल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, मधुर मित्तल इस समय एक वेबसीरीज की शूटिंग के लिए जयपुर में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर