Slumdog Millionaire की एक्‍टर Rubina Ali के पिता का निधन, लंबे समय से थे बीमार

ऑस्‍कर पुरस्‍कार विजेता फ‍िल्‍म स्लमडॉग मिलियनेयर में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रुबीना अली के पिता का 30 जनवरी गुरुवार को निधन हो गया है।

Rubina Ali.jpg
Rubina Ali.jpg 

ऑस्‍कर पुरस्‍कार विजेता फ‍िल्‍म स्लमडॉग मिलियनेयर में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रुबीना अली के पिता का 30 जनवरी गुरुवार को निधन हो गया है। आठ श्रेणियों में ऑस्‍कर अवॉर्ड पाने वाली यह फ‍िल्‍म बीते कुछ दिनों से चर्चा में है। कुछ वक्‍त पहले इस फ‍िल्‍म के एक्‍टर अहरुद्दीन मोहम्मद इस्माइल चर्चा में आए थे, जब वह वापस झुग्‍गी में रहने को मजबूर हुए थे। 

बता दें कि रुबीना के पिता रफीक कुरैशी Tuberculosis से जूझ रहे थे। पिता के निधन से रुबीना को गहरा दुख पहुंचा है। मुंबई के बांद्रा में आज उनका अंतिम संस्‍कार होगा। 

बता दें कि रुबीना 10 साल की थीं जब वह बॉलीवुड में आई थीं। 300 बच्‍चों के ऑडिशन के बाद उन्‍हें 2008 में स्‍लमडॉग मिलियनेयर के लिए चुना गया था। अब रुबीना लगभग 21-22 साल की हो चुकी हैं और अपने पिता के घर से कुछ दूरी पर रहती हैं। वह अपनी मां के साथ नालासोपारा में रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर