फ़िल्म सिटी की घोषणा पर CM योगी से मिले मधुर भंडारकर, बोले- फ़ैसले से खुश हैं इंडस्ट्री के लोग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है, जिसके बाद फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने सीएम से मुलाकात कर फैसले पर खुशी जताई।

Madhur Bhandarkar and CM Yogi Adityanath
मधुर भंडारकर और सीएम योगी आदित्यनाथ 

मुख्य बातें

  • मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर
  • फिल्म सिटी बनाने के राज्य सरकार के फैसले पर खुशी जताते हुए की चर्चा
  • सीएम योगी ने भेट में दिए श्रीराम का सिक्का और रामचरित मानस

मुंबई: उत्तर प्रदेश के लिए विकास, समृद्धि और संभावनाओं के नए रास्ते खोलने की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है। विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ इस जगह पर मनोरंजन जगत से जुड़े लोग अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर सकेंगे। फैसले के बाद से ही इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां प्रदेश सरकार को बधाई देते हुए खुशी जता रही हैं और अब इसी सिलसिले में फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की है।

तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले मधुर भंडारकर ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा की। मधुर भंडारकर रविवार सुबह ही लखनऊ पहुंचे और सीधे सीएम के सरकारी आवास की ओर रुख किया, 20 मिनट तक उन्होंने सीएम के साथ बॉलीवुड को लेकर चर्चा की।

बता दें कि हाल ही में सीएम योगी ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा या यमुना अथॉरिटी क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया है। मुलाकात के अवसर पर मुख्यमंत्री ने फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर को राममंदिर के प्रसाद के तौर पर भगवान श्रीराम का सिक्का, रामचरित मानस और तुलसी माला के साथ कुम्भ की काॅफी टेबल बुक भेंट की है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर पटकथा लेखक और फिल्म निर्माता हैं। ट्रैफिक सिग्नल (2007), फैशन (2008), चांदनी बार (2001) और पेज 3 (2005) उनकी सबसे चर्चित फिल्मों में शुमार हैं। चांदनी फिल्म के लिए उन्हें सबसे पहले राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था, इसके अलावा ट्रैफिक सिग्नल के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीत चुके हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि भंडारकर अब उत्तर प्रदेश में फिल्म उद्योग को लेकर सक्रिय हो सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर