Bollywood Sequel in 2021: इस साल रिलीज होंगी ये 7 सीक्वल फिल्में, सलमान खान से लेकर जॉन तक का है बड़ा प्‍लान

बॉलीवुड के लिए यह साल काफी खास होने वाला है क्योंकि इस साल कई फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं। इसमें 18 से 14 साल पुरानी फिल्मों के सीक्वल भी हैं शामिल।

Bollywood Sequels Releasing in 2021
Bollywood Sequels Releasing in 2021 

मुख्य बातें

  • इस साल रिलीज होंगी 7 बॉलीवुड सीक्वल फिल्में।
  • इन सीक्वल में किक से लेकर हंगामा तक के सीक्वल शामिल हैं।
  • कुछ फिल्मों के सीक्वल 18 तो कुछ के 14 साल बाद हो रहे रिलीज।

साल 2021 की शुरुआत हो चुकी है और ये नया साल बॉलीवुड फिल्मों के मामले में खास साबित होने वाला है। दरअसल इस साल कई फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं, जिसमें सलमान खान से लेकर जॉन अब्राहम तक की फिल्में शामिल हैं। जानें वो 7 फिल्में जिनके सीक्वल इस साल रिलीज होंगे। 

बधाई दो

साल 2018 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो सुपरहिट साबित हुई थी, जिसमें नीना गुप्ता और गजेंद्र राव भी थे। वहीं इसके सीक्वल बधाई दो में एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे। फिल्म में राजकुमार दिल्ली के महिला थाने में काम करने वाले इकलौते पुरुष अफसर के रोल में होंगे। 

सत्यमेव जयते 2

साल 2018 में रिलीज हुई एक्टर जॉन अब्राहम अपनी फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल 'सत्यमेव जयते 2' के साथ वापसी करेंगे। यह फिल्म पिछले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका और इसकी रिलीज टालनी पड़ी। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, नोरा फतेही और दिव्या खोसला भी नजर आएंगी। 

किक 2

साल 2014 में रिलीज हुई सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर किक की सीक्वल 'किक 2' इस साल रिलीज होगी। फिल्म में सलमान एक बार फिर से Devil (देवी लाल सिंह) के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मिथुन चक्रवर्ती भी होंगे। 

भूलभुलैया 2

अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा स्टारर हॉरर फिल्म भूलभुलैया साल 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का सीक्वल अब 14 साल बाद 2021 में रिलीज होगा, जिसमें एक्टर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू लीड रोल में दिखेंगी। 

एक विलेन 2

साल 2014 में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन का सीक्वल 'एक विलेन 2' भी इस साल रिलीज होने जा रहा है। फिल्म के सीक्वल में दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया नजर आएंगी। 

हंगामा 2

साल 2003 में रिलीज हुई आफताब शिवदासानी, अक्षय खन्ना, परेश रावल और रिम्मी सेन स्टारर फिल्म हंगामा की सीक्वल 'हंगामा 2' 18 साल बाद रिलीज होने वाली है। इसके सीक्वल में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, प्रणिता सुभाष और मिजान जाफरी हैं। 

हीरोपंती 2

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म के सीक्वल में टाइगर के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर