satyamev jayate 2: John Abraham लखनऊ में करेंगे सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग, अगले साल की ये है र‍िलीज डेट

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टार फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग को हरी झंडी मिल गई है। जनवरी 2021 तक लखनऊ में शूट होगी। इस दौरान कोरोना से बचाव के सभी सुरक्षा नियमों का पालन किया जाएगा।

John Abraham Divya khosla Kumar to start shooting for satyamev jayate 2 in Lucknow
John Abraham in satyamev jayate 2  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लखनऊ में शुरू हो रही है 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग।
  • जनवरी 2021 तक शूटिंग चलने का है अनुमान।
  • फिल्म 12 मई 2021 को रिलीज होगी।

फिल्म 'सत्यमेव जयते' की बड़ी सफलता के बाद निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'सत्यमेव जयते 2' को बनाने की तैयारी तेज कर दी है। इस बार फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में होंगे। लॉकडाउन के कारण शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया था, लेकिन अब लखनऊ में फिर से शूटिंग करने के लिए हरी झंडी मिल गई है। शूटिंग के दौरान सरकार द्वारा दिए गए सभी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन होगा। खबरों की मानें तो पहले सिर्फ जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की ही शूटिंग होगी, उसके बाद जो फिल्म में अन्य कलाकार हैं जैसे हर्ष छाया, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद उनकी शूटिंग होगी।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ के हेरिटेज जगहों पर होगी, जिसकी इजाजत मिल चुकी है। डायरेक्‍टर मिलाप जावेरी के अनुसार -  फिल्म की शूटिंग लाइव लोकेशन्स पर होगी लेकिन इस महामारी के चलते कलाकारों और क्रू के अलावा किसी को भी शूटिंग के स्थान पर आने की अनुमति नहीं होगी। हम लखनऊ की सड़कों पर भी कई एक्शन सीन फिल्माएंगे और हमने जगह भी तय कर ली है। जॉन अब्राहम को इस वक्त शूटिंग के लिए मनाना काफी मुश्किल था लेकिन वह मान गए हैं। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, जैसा हमने पहले भी कहा हम हर सुरक्षा नियम का कड़ाई से पालन करेंगे।

मिलाप ने बताया - महामारी के दौरान इतने बड़े गुरु और कलाकारों को लेकर लाइव लोकेशन पर शूटिंग करना काफी खतरनाक साबित हो सकता है। लेकिन हमें जनता को कुछ एंटरटेनिंग देने के लिए इतना रिस्क तो उठाना ही पड़ेगा। मिलाप दावा करते हैं के फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' मूल फिल्म की अपेक्षा ज्यादा बड़ी और ज्यादा बेहतर होगी। उनका कहना है कि जब हम किसी फिल्म के पार्ट टू को बना रहे होते हैं तो हमारे लिए यह काफी अहम हो जाता है किस पार्ट 2 पार्ट वन से बेहतर और बड़ी दिखे जिससे दर्शक बोर ना हों। उन्होंने कहा आपको इस फिल्म में जॉन अब्राहम के एक्शन सीन भरपूर मिलेंगे

प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी कहते हैं कि सत्यमेव जयते की शूटिंग लोकेशन हमने रीलोकेट की है। कोरोनावायरस से पहले हम इसे मुंबई में शूट करने वाले थे। हालांकि, फिल्म में जॉन की जड़ें वाराणसी से जुड़ी हैं। फिल्म में कई ऐसे सीन है जो दर्शकों को बेहतरीन लगेंगे। फिल्म की आखिरी शूटिंग अगले साल मुंबई के एक स्टूडियो में भी होगी। 

बता दें क‍ि फिल्म सत्यमेव जयते 2 अगले साल ईद के मौके पर यानी 12 मई 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसकी घोषणा पहले ही की जा चुकी है। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर