Liger Box Office: बजट से कोसों दूर है लाइगर का कलेक्शन, जानें विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की फिल्म ने फर्स्ट वीक में कमाए कितने करोड़

Vijay Devarakonda Liger Box Office: जन गण मन जो पूरे भारत में रिलीज होगी, उसका बजट भी काफी कम कर दिया गया है। अब विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाथ दोनों ने फिल्म के लिए अपनी तनख्वाह छोड़ने का फैसला किया है।

Liger Box Office: Vijay Devarakonda and Ananya Panday Film Liger Box Office Collection dull note -
लाइगर 
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर की असफलता ने निर्माताओं को झकझोर कर रख दिया है।
  • सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म एक बड़ी आलोचनात्मक और बिजनेस फ्लॉप रही है।
  • 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

Liger Box Office: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे द्वारा बड़े पैमाने पर प्रमोशन के बाद भी लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। फिल्म को हिंदी बाजारों में दर्शकों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। बिजनेस सूत्रों के अनुसार, लाइगर का पहले सप्ताह का कारोबार सुस्त नोट पर समाप्त हुआ है क्योंकि फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक 18 करोड़ रुपये कमा पाए हैं। विजय देवरकोंडा की इस फिल्म को लेकर साउथ राज्यों में भारी गिरावट आई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जन गण मन जो पूरे भारत में रिलीज होगी, उसका बजट भी काफी कम कर दिया गया है। विजय और पुरी जगन्नाथ दोनों ने फिल्म के लिए अपनी तनख्वाह छोड़ने का फैसला किया है। कथित तौर पर यह फैसला दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर लाइगर की असफलता से हुए नुकसान की भरपाई के लिए लिया है। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अगर जन गण मन बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है तो विजय देवरकोंडा मुनाफे का हिस्सा ले सकते हैं।
 लाइगर को आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से नकारात्मक समीक्षा मिली है, जिसमें औसत दर्जे की पटकथा, प्रिडिक्टेबल प्लॉट, खराब परफॉर्मेंस और अन्य बातों के अलावा निर्देशक की भी आलोचना शामिल है।

पढ़ें- ऋषि कपूर ने अग्निपथ से डी डे तक में निभाया था निगेटिव रोल, रौफ लाला के किरदार में जीता दर्शकों का दिल

विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर की असफलता ने निर्माताओं को झकझोर कर रख दिया है। 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म एक बड़ी आलोचनात्मक और बिजनेस फ्लॉप रही है। 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट में बनी लाइगर, अपनी लागत वसूल करने से बहुत दूर है। लाइगर के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के साथ, अब यह बताया जा रहा है कि विजय देवरकोंडा ने चार्मी कौर और लाइगर के अन्य को-प्रोड्यूसर का समर्थन करने का फैसला किया है।

फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स वारंगल श्रीनू ने 'बायकॉट' कल्चर को लाइगर के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के पीछे एक मुख्य कारण बताया है। लाइगर से पहले, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का भी सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर 'बहिष्कार' हुआ था, इसी के कारण ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह गिरी। 'बायकॉट' कल्चर फिल्म बिजनेस को प्रभावित कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर