Liger Box Office: 7 दिन में विजय देवरकोंडा की लाइगर हुई ढेर, बायकॉट के चलते मेकर्स को भारी नुकसान

Liger Box office Collection day 7: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। यह फिल्म अपनी लागत निकालना तो दूर, 50 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो सकी है।

Liger Box office Collection
Liger Box office Collection 
मुख्य बातें
  • फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है।
  • विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की है फिल्म।
  • यह फिल्म 50 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो सकी है।

Liger Box office Collection day 7: 'सम्राट पृथ्वीराज', लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। सोशल मीडिया पर शुरू हुआ इन फिल्मों का विरोध केवल हवाहवाई नहीं रहा और इस विरोध के चक्कर में इन फिल्मों की हवा निकल गई। मेकर्स बायकॉट अभियान को हल्के में लेते रहे लेकिन वो भारी पड़ गया। यह फिल्म अपनी लागत निकालना तो दूर, 50 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो सकी है।

डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो यह नकार दी गई। पहले ही दिन फिल्म ने करीब 16 करोड़ का कारोबार किया और सात दिन आते आते इसका कलेक्शन गिरकर एक करोड़ रुपये आ गया। अब इस फिल्म की कुल कमाई 39 करोड़ के आसपास पहुंची है। 

पढ़ें- रणवीर सिंह ने पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, जख्मी पैर के साथ शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत

बता दें कि फिल्म लाइगर से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। साउथ की अदाकारा राम्या कृष्णन ने फिल्म में विजय की मां का रोल निभाया है। इस पैन इंडिया फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और इसे धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित किया गया है।

नहीं बचा पाए माइक टायसन

फिल्म में ग्रेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन कैमियो रोल में नजर आए हैं। इस कैमियो रोल को करने के लिए उन्होंने 25 करोड़ रुपये चार्ज किए। हालांकि माइक टायसन भी इस फिल्म को डूबने से नहीं बचा सके। यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। जान्हवी के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का ऑफर अनन्या पांडे को दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर