Liger एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कैरी किया इतना महंगा बैग, इस कीमत कर सकते हैं शादी की गोल्ड शॉपिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें वो विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। हाल ही में वो एयरपोर्ट पर बहुत महंगा बैग लिए नजर आईं। जानें क्या है उनके बैग की कीमत।

Ananya Panday
Ananya Panday 
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे एयरपोर्ट पर इस लुक में आईं नजर।
  • अनन्या पांडे ने कैरी किया इतना महंगा बैग।
  • अनन्या के बैग की कीमत में आप शादी के गोल्ड की शॉपिंग कर सकते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने साल 2019 में एक्टिंग डेब्यू किया था और बीते तीन सालों में वो अपनी पहचान बना चुकी हैं। वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर और गहराइयां जैसी फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से दिल चुकी हैं। अब जल्द ही उनकी फिल्म लाइगर रिलीज होने वाली है। 

Also Read: लाइगर से विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू, जानें 'अर्जुन रेड्डी' स्‍टार की फिल्म की खास बातें

एयरपोर्ट नजर आया ये लुक

अनन्या साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं और बीते कई दिनों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। दोनों लोकल ट्रेन में सफर से लेकर फ्लाइट की इकनॉमी क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अनन्या और विजय मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान अनन्या ब्लू और व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था। 

कितनी है बैग की कीमत

अनन्या इस बैग को लेकर चर्चा में आ गई हैं और वजह है इसकी कीमत। अनन्या ने सेंट लॉरेन्ट का Icare Maxi Shopping Bag In Quilted Lambskin कैरी किया हुआ था। अनन्या के बैग की कीमत आपको हैरान कर देगी।अनन्या के इस बैग की कीमत 4400 डॉलर है यानी 3,50,000 रुपये। इस बैग में रिमूवेबल ज़िप्ड पाउच भी है, जिसे कैरे-क्विल्टेड ओवर स्टिचिंग से सजाया गया है। बैग देखने में काफी खूबसूरत भी लगता है। अनन्या पांडे का ये बैग इतना महंगा है कि आप इस कीमत में करीब 7 तोला सोना खरीद सकते हैं। यानी आप आसानी से इस कीमत में शादी के लिए गोल्ड शॉपिंग कर सकते हैं।

Also Read: विजय देवरकोंडा ने अनन्या पांडे को दी वॉर्निंग! बोले- 'मेरे साथ फ्लर्ट करना बंद करो'

लाइगर कब होगी रिलीज

फिल्म लाइगर की बात करें तो इस फिल्म से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करेंगी। बता दें कि फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी और साल 2021 में इसका टाइटल फाइनल किया गया था। पिछले साल फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। बता दें कि फिल्म में राम्या कृष्णन भी नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो है। फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर