Mumtaz Death Fake News: पंजाब के मंत्री ने मुमताज को दी श्रद्धांजलि, परिवार ने न‍िधन की खबर का किया खंडन

Mumtaz death news viral: ह‍िंदी स‍िनेमा की द‍िग्‍गज अदाकारा मुमताज के न‍िधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके चाहने वाले श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Mumtaz Death
Mumtaz Death 

Mumtaz death news viral: ह‍िंदी स‍िनेमा की द‍िग्‍गज अदाकारा मुमताज के न‍िधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके चाहने वाले श्रद्धांजलि दे रहे हैं। यह खबर फैली तो उनके फैंस को गहरा धक्‍का लगा। न‍िधन की झूठी खबर सोशल मीडिया पर तब आई, जब पंजाब के स्पोर्ट्स मिनिस्टर राणा गुरमीत एस सोढ़ी ने ट्वीट कर मुमताज को श्रद्धांजलि दे दी। इसके बाद उनके परिवार ने इन खबरों का खंडन किया तो फैंस की जान में जान आई।  

सोढ़ी ने ट्वीट किया- 'मुमताज जी नहीं रहीं। यह खबर मेरे ल‍िए बड़ा झटका है। मैंने बहुत करीबी दोस्त को खो दिया। कुछ महीने पहले उनसे लंदन में मुलाकात हुई थी। आप चलीं गईं लेकिन आपको कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।' हमारे सहयोगी नवभारत टाइम्‍स डॉट कॉम ने मुमताज के परिवार से बात की तो उन्‍होंने न‍िधन की खबर का खंडन कर दिया। 



यह पहली बार नहीं है जब मुमताज के न‍िधन की खबर वायरल हुई है। बीते साल 4 मई को भी यह खबर आई कि दिग्‍गज अदाकारा मुमताज नहीं रहीं। फ‍िल्‍म समीक्षक कोमल नहाटा ने मुमताज के न‍िधन की खबर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे दी थी। इसके बाद डायरेक्‍टर मिलाप मिलन झावेरी ने ट्वीट किया था- मुमताज एक दम सही सलामत हैं। मिलाप ने ल‍िखा कि उनकी मुमताब के परिवार के सदस्‍य साद रंधावा से बात हुई। वह एक दम ठीक हैं।  इसके बाद उनके परिवार द्वारा खंडन करने के बाद कोमल नहाटा ने ट्वीट हटाकर माफी मांगी थी। 

1970 के दशक की फेमस एक्ट्रेसेज में शुमार मुमताज राजेश खन्‍ना के साथ कई फ‍िल्‍मों में नजर आईं। वह बेहतरीन अदाकारी और नृत्‍य के लिए मशहूर रहीं। मेला, अपराध, नागिन, रोटी, ब्रह्मचारी, राम और श्याम, दो रास्ते, फौलाद, वीर भीमसेन, सिकंदर-ए-आजम, रुस्तम-ए-हिंद, डाकू मंगल सिंह जैसी फ‍िल्‍मों में शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीता था। 

अगली खबर