बच्चन परिवार के कोरोना की चपेट में आने से लता मंगेशकर हैरान, बोलीं- ये चेहरे पर तमाचे जैसा

Lata Mangeshkar: अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर लता मंगेशकर ने हैरानी जताते हुए कहा कि ये चेहरे पर तमाचे जैसा है। उन्होंने बिग बी की पोती आराध्या को लेकर जताई चिंता।

Lata Mangeshkar and Amitabh Bachchan with Aaradhya
Lata Mangeshkar and Amitabh Bachchan with Aaradhya 

मुख्य बातें

  • बच्चन परिवार के कोरोना की चपेट में आने पर लता मंगेशकर ने जताई हैरानी
  • लता मंगेशकर ने कहा कि इसपर यकीन करना मुश्किल है
  • स्वर कोकिला ने आराध्या को लेकर जताई चिंता

कोरोना वायरस के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में अब तक इसके 10 लाख से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। तमाम एहतियात बरतने के बाद भी आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक में यह जानलेवा वायरस फैलता जा रहा है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी इसकी चपेट में आ गए हैं।

बिग बी समेत उनके परिवार को कोरोना होने पर बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने रिएक्ट किया और कहा कि इसपर यकीन करना मुश्किल है कि अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को कोरोना हो गया है।

'ये चेहरे पर तमाचे जैसा'

लता मंगेशकर ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि यह चेहरे पर तमाचे जैसा है। उन्होंने कहा, 'इसपर यकीन करना मुश्किल है कि बच्चन साब और उनके परिवार को कोरोना वायरस हो गया है। यह वायरस किसी को नहीं बख्श रहा। हमें समझना होगा कि यह यहीं रहेगा, कुछ समय यह कहीं नहीं जाएगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आराध्या के लिए जताई चिंता

लता मंगेश्कर ने बिग बी की पोती आराध्या बच्चन के लिए चिंता जताते हुए कहा, 'छोटी है वो। बच्ची है। उसे ऐसा कष्ट नहीं होना चाहिए। मैं पूरे परिवार के लिए दुआएं मांगती हूं और खासकर आराध्या के लिए। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करती हूं। मुझे यकीन है कि वो सभी जल्द ठीक हो जाएंगे।' मालूम हो कि अमिताभ बच्चन के साथ- साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को भी कोरोना वायरस हो गया है। आराध्या केवल 8 साल की हैं।

मालूम हो कि कोरोना वायरस के मामले महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे हैं। जहां देश में अब तक इसके 10 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं वहीं केवल महाराष्ट्र में इसके करीब 3 लाख केस हैं। अब तक कई सेलेब्स, उनके परिवार और स्टाफ इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

अगली खबर