Lata Mangeshkar Hospitalised: कोरोना वायरस की चपेट में आईं लता मंगेशकर, आईसीयू में भर्ती

Lata Mangeshkar Hospitalised: स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है।

Lata Mangeshkar Hospitalised
Lata Mangeshkar Hospitalised 
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस की चपेट में आईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर।
  • लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है।
  • लता मंगेशकर भतीजी ने इसकी पुष्टि की है कि उनमें कोविड-19 के लक्षण थे।

बॉलीवुड की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं। कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां वो आईसीयू में एडमिट हैं। उनकी भतीजी रचना ने इसकी पुष्टि की है कि उनमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण थे। 

रचना ने उनकी हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'वो ठीक हैं। उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। कृप्या हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें और दीदी को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें।' लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी की मुताबिक 92 वर्षीय लता मंगेशकर को उम्र के कारण भी कई अन्य समस्याएं हैं जिसके चलते डॉक्टर उनका खास ख्याल रख रहें हैं।

2019 में बिगड़ी थी तबीयत

मालूम हो कि इससे पहले साल 2019 में लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ गई थी और ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। उस समय वह फेफड़ों के गंभीर इंफेक्‍शन होने के चलते उनकी तबीयत खराब हुई थी और हालत गंभीर होने के कारण उन्‍हें लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया था।

मालूम हो कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर को भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों समेत कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर