लीलावती अस्पताल में हुई अभिषेक बच्‍चन की सर्जरी, पोस्ट साझा कर बोले- मर्द को दर्द नहीं होता

Abhishek Bachchan Injury: बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था क्‍योंकि शूटिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लगी थी और उन्‍होंने सर्जरी करानी पड़ी।

Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan  

मुख्य बातें

  • अभिषेक बच्‍चन को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था
  • शूटिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लगी थी और उन्‍होंने सर्जरी करानी पड़ी

Abhishek Bachchan Injury: बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था क्‍योंकि शूटिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लगी थी और उन्‍होंने सर्जरी करानी पड़ी। हालांकि उनकी सर्जरी सफल रही है और अभिषेक बच्‍चन शूटिंग के लिए चेन्‍नई लौट गए हैं। फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। खुद अभिषेक बच्‍चन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट शेयर कर अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया है। 

अभिषेक बच्‍चन ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह मास्‍क लगाए, हुडी पहने नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर में उनके दाहिने हाथ में प्‍लास्‍टर लगा नजर आ रहा है। उन्होंने हेल्थ की अपडेट देते हुए कहा कि मर्द को दर्द नहीं होता है और वह इसलिए फिर से अपने काम में जुट गए हैं।   

पोस्‍ट के कैप्‍शन के रूप में अभिषेक बच्‍चन ने ल‍िखा है- ''बीते बुधवार को चेन्नई में मेरे साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करते वक्‍त हादसा हुआ था। मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। इसे ठीक करने के लिए सर्जरी कराई जिसके लिए मैं चेन्नई से मुंबई आ गया।''

सर्जरी होते ही काम पर लौटे 

अभिषेक बच्‍चन ने आगे लिखा- '' सर्जरी हो गई और अब काम करने के लिए वापस चेन्नई लौटने के तैयार हूं। शो चलते रहना चाहिए! मर्द को दर्द नहीं होता! ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ।'' आगे अभिषेक बच्‍चन ने अपने फैंस का धन्यवाद दिया है। उन्‍होंने ल‍िखा ''आपकी शुभकामनाओं और जल्द से जल्द स्वस्थ होने वाले मैसेज के लिए आप सभी का थैंक्स।''

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्‍चन आखिरी बार हॉटस्‍टॉर पर द बिग बुल में नजर आए थे। वहीं कुछ समय पहले उन्‍होंने फ‍िल्‍म दसवीं की शूटिंग पूरी की है। जल्‍द ही वह बॉब बिस्‍वास में भी नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर