KGF: Chapter 2: OTT पर रिलीज को तैयार है केजीएफ- 2, जानें कितने करोड़ में बिके राइट्स

KGF 2 OTT Streaming: एक्टर यश की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 अब ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। फिल्म के ओटीटी राइट्स रिकॉर्ड कीमत पर बिक गए हैं। जानें फिल्म कब और कहां देख सकेंगे।

KGF: Chapter 2
KGF: Chapter 2 
मुख्य बातें
  • एक्टर यश की फिल्म केजीएफ- 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।
  • फिल्म अब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।
  • फिल्म के ओटीटी राइट्स रिकॉर्ड कीमत पर बिके हैं।

KGF 2 OTT Rights Sold: इन दिनों साउथ एक्टर यश की फिल्म केजीएफ- 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, जो कि अब तक जारी है। अब फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है, जो है इसके ओटीटी राइट्स बिकने से बना है। 

कितने में बिके फिल्म के राइट्स

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के राइट्स 320 करोड़ रुपये में एक ओटीटी प्लैटफॉर्म को बेचे गए हैं। बताया जा रहा है कि 27 मई से ओटीटी प्लैटफॉर्म पर फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी। हालांकि ओटीटी प्लैटफॉर्म को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है, ना ही मेकर्स ने अब तक इसकी स्ट्रीमिंग डेट को लेकर कुछ कंफर्म नहीं किया है। 

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के लिए यश ने लिए इतने करोड़, जानें संजय दत्त और रवीना टंडन की कितनी है फीस

दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

मालूम हो कि फिल्म कमाई के अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म ने केवल हिंदी वर्जन के जरिए अब तक 375 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। माना जा रहा है कि यह दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने जा रही है। इससे ज्यादा कमाई केवल फिल्म बाहुबली 2 की रही है। साल 2017 में रिलीज हुई एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली- 2 ऐसी अकेली फिल्म है जो 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई थी। केजीएफ 2 ने 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्मों को मात दे दी है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 400 करोड़ की कमाई कर लेगी। मालूम हो कि केजीएफ- 2 इस साल 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली चौथी भारतीय फिल्म बन गई है। 'केजीएफ' कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म ने केरल में भी कीर्तिमान स्थापित किया है, क्योंकि यह मोहनलाल अभिनीत फिल्म 'ओडियान' को पछाड़कर पहले दिन की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

ये भी पढ़ें: केजीएफ 2 ने 11वें दिन लगाई ट्रिपल सेंचुरी, क्या तोड़ेगी दंगल का ये रिकॉर्ड?

300 करोड़ के क्लब में शामिल फिल्में

आपको बता दें कि साल 2017 में रिलीज हुए एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली- 2 ऐसी अकेली फिल्म है जो 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई थी। इसके अलावा 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्मों की लिस्ट में पीके, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, दंगल, टाइगर जिंदा है, पद्मावत, संजू और वॉर शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर