Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने एकसाथ मनाया न्यू ईयर का जश्न, अलीबाग में भाई-बहन के संग किया सेलिब्रेशन?

Katrina Kaif Vicky Kaushal New Year 2021: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी साथ में नए साल का जश्न मनाया। बॉलीवुड कपल चकाचौंध से दूर एकांत जगह पर हॉलिडे मनाने पहुंचा...

Katrina Kaif Vicky Kaushal Bollywood Couples New Year celebration together?
कटरीना कैफ और विक्की कौशल। 

मुख्य बातें

  • सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के अपडेट्स शेयर कर रहे हैं।
  • कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी साथ में नए साल का जश्न मनाया।
  • बॉलीवुड कपल चकाचौंध से दूर एकांत जगह पर हॉलिडे मनाने पहुंचा।

2021 का स्वागत बॉलीवुड हस्तियों ने धूमधाम से किया है। सेलेब्स लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपडेट्स भी शेयर कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के सो सॉल्ड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी साथ में नए साल का जश्न मनाया। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल चकाचौंध से दूर एकांत जगह पर हॉलिडे मनाने पहुंचे। दोनों अपने रिश्ते को लोगों को नजरों से बचाने के लिए सार्वजनिक जगह से कई मील दूर अलीबाग में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

न्य ईयर पर देर शाम, कटरीना और विक्की ने अपने भाई-बहनों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए नए साल की शुभकामनाएं दीं। हालांकि तभी कुछ फैन्स ने कटरीना और विक्की द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की लोकेशन को लेकर समानता देखी। तभी से अनुमान लगाया जा रहा है कि लवबर्ड्स कटरीना और विक्की ने नए साल 2021 का स्वागत एक साथ किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vickykaushal09)

कैटरीना ने इसाबेल के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, '365 दिन सभी के लिए खुशियों के... 2021।' वहीं विक्की कौशल ने भाई सनी कौशल ने साथ में फोटो शेयर करते हुए लिखा, '01-01-2021! कौशल भाइयों की तरफ से सभी को प्यार, प्रकाश और खुशी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@katrinakaif)

विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ की डेटिंग की खबरें लंबे टाइम से आ रही हैं। कुछ टाइम पहले फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर के यहां विक्‍की और कटरीना डिनर पर साथ पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों के रिलेशन में होने की चर्चा तेज हो गई थी। यह पहला मौका नहीं था जब विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ साथ नजर आए। इससे पहले भी दोनों का साथ और काफी क्‍लोज बॉन्ड देखा जा चुका है। हालांकि रिलेशनशिप की खबरों पर दोनों में से किसी ने खुलकर बात नहीं की है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर