फिर सुर्खियों में आया कटरीना कैफ-विक्की कौशल का अफेयर, 'गर्लफ्रेंड' के अपार्टमेंट के बाहर दिखे अभिनेता

Vicky Kaushal Katrina Kaif Apartmen: कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बीच अप्रैल में भी विक्की कौशल को कटरीना कैफ के अपार्टमेंट में आते हुए देखा गया था...

Katrina Kaif Rumoured boyfriend Vicky Kaushal Spotted At her Apartment In Mumbai
विक्की कौशल और कटरीना कैफ। 

मुख्य बातें

  • कैटरीना कैफ का नाम पिछले कुछ समय से विक्की कौशल के साथ जुड़ रहा है।
  • विक्की और कटरीना कई बार साथ देखे गए हैं जिसे लेकर इनके रिलेशनशिप की खबरें आती रही हैं।
  • अब विक्की और कैटरीना के अफेयर के चर्चों को एकबार फिर हवा मिलती नजर आ रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम पिछले कुछ समय से विक्की कौशल के साथ जुड़ रहा है। कई बार दोनों साथ देखे गए हैं जिसे लेकर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आती रही हैं हालांकि उन्होंने खुद कभी इसे स्वीकार नहीं किया। हाल ही में विक्की और कैटरीना के अफेयर के चर्चों को एकबार फिर हवा मिलती नजर आ रही है। क्योंकि विक्की कौशल को कटरीना कैफ के घर के बाहर देखा गया है। 

कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने-अपने घरों में कैद हैं। लॉकडाउन के बीच में अप्रैल में विक्की कौशल को कटरीना कैफ के अपार्टमेंट में आते हुए देखा गया था। अब जैसा कि लॉकडाउन खत्म हो चुका है तो विक्की कौशल एकबार फिर से कटरीना कैफ के घर पहुंचे हैं। विक्की को कटरीना के बांद्रा(मुंबई) स्थित अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया। विक्की वाइट हुडी, ब्लैक पैंट, कैप और मास्क लगाए नजर आए। 

विक्की और कटरीना कर चुके खंडन
विक्की से जब एक इंटरव्यू में कटरीना के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था, 'मुझे नहीं लगता कि यहां सफाई देने की कोई गुंजाइश है। मैं अपने निजी जीवन के बारे में बहुत ओपन रहा हूं, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोल सकता। रिलेशनशिप पर उन्होंने कहा कि कोई कहानी नहीं है।' कैटरीना भी खंडन कर चुकी हैं और उन्होंने खुद को सिंगल बताया था। आपको बता दें कि कटरीना ने कॉफी विद करण में कहा था कि वे विक्की के साथ काम करना चाहती हैं, जिसे सुनकर वे बहुत खुश हो गए थे। 

2019 से आईं लिंकअप की खबरें
दोनों के लिंक अप की अफवाह पिछले साल से शुरू हुई थी। विक्की और कटरीना को एक दिवाली पार्टी में साथ स्पॉट किया गया था। कटरीना और विक्की प्रोड्यूसर आरती शेट्टी के घर डिनर पर पहुंचे। दोनों अलग-अलग कार से आए थे। इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। कटरीना और विक्की की ये फोटोज वायरल होने के बाद उनके अफेयर की खबरों ने और जोर पकड़ा था।  

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ
विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। विक्की स्वतंत्रता संग्राम सेनानी उधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। वह पूर्व सेनाध्यक्ष सैम मानेक शॉ की बायोपिक में भी काम करेंगे। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में भी विक्की काम करेंगे, इसमें वह मुगल बादशाह औरंगजेब का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, कटरीना कैफ के पास अक्षय कुमार के साथ वाली फिल्म सूर्यवंशी है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर