कैटरीना कैफ ने फ्लॉन्ट किया अपना मंगलसूत्र, शेयर की तस्‍वीरें, फैंस ने किया विक्‍की कौशल को मिस

Katrina Kaif Flaunts her Mangalsutra: कैटरीना कैफ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। जिनमें वह अपने नए घर में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। उन्‍होंने बेज कलर का स्‍वेटर पहना हुआ है।

Katrina Kaif
Katrina Kaif managalsutra   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तस्‍वीरों में खुश नजर आईं कैटरीना कैफ
  • अलग अलग पोज में कैटरीना ने क्लिक करवाई तस्‍वीरें
  • फैंस को पसंद आ रही कैटरीना की नई फोटोज

Katrina Kaif Flaunts her Mangalsutra: बॉलीवुड के हॉटेस्‍ट कपल विक्‍की कौशल और उनकी पत्‍नी कैटरीना कैफ शादी के समय से ही सुर्खियों में थे। दोनों के सात फेरे लेने से उनके फैंस काफी खुश थे। उनकी खुशी तब दोगुनी हुई जब कपल ने अपनी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी। अपने चाहने वालों को दोबारा ऐसी ही खुशी देने के लिए इस बार कैटरीना कैफ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने नए घर से कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह बेज कलर के स्‍वेटर में नजर आ रही हैं। मगर इन सबके बीच उनके मंगलसूत्र ने सबका ध्‍यान खींचा। 

katrina

कैटरीना कैफ के चेहरे पर शादी के बाद का ग्लो साफतौर पर नजर आ रहा है। वह काफी खुश लग रही हैं। वह अपने मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। लेटेस्‍ट तस्‍वीरों में करीना घर के एक कॉर्नर पर बैठकर पोज देती नजर आईं। उन्‍हें फोटो के साथ एक हाउस और ग्रीन हार्ट इमोटिकॉन भी बनाया। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करने के तुरंत बाद से ही इस पर कमेंट्स आने शुरू हो गए। एक फैन ने लिखा, 'आह आप बहुत सुंदर लग रही हैं और वह मंगलसूत्र', तो दूसरे ने लिखा, 'बार्बी डॉल'।

कैटरीना की तस्‍वीरों पर करीब 1,810,372 लाइक्‍स मिले है। फोटोज को फैंस तेजी से शेयर भी कर रहे हैं। हालांकि कई फैंस इस मौके पर कैटरीना के हमसफर यानि विक्‍की कौशल को मिस करते नजर आए। दरअसल विक्‍की शूटिंग के सिलसिले में बाहर हैं। ऐसे में तस्‍वीरों में वह कैटरीना के साथ नजर नहीं आए। बता दें दोनों ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के शाही किले में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि उनके वर्क कमिटमेंट के चलते वे लंबी छुट्टियों पर नहीं जा पाएं। 

katrina

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'फ़ोन भूत' और अली अब्बास ज़फ़र की सुपरहीरो सीरीज़ भी है। अभिनेत्री को हाल ही में विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' के लिए भी चुना गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर