आखिर Katrina के कैमरे में ऐसा क्या हुआ रिकॉर्ड? कि दुम दबाकर भागने पर मजबूर हुए Akshay Kumar-Rohit Shetty!

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 24, 2021 | 16:13 IST

Sooryavanshi Movie Promotion: सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी की गोद में आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं।

katrina kaif shared a funny video of akshay kumar and rohit shetty
कटरीना, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कटरीना, अक्षय और रोहित शेट्टी का वीडियो।
  • फिल्म के प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी की गोद में सोते नजर आए अक्षय।
  • अपनी इज्जत बचाने के लिए दुम दबाकर भागे एक्टर। ‌

Katrina Kaif Shared A Funny Video Of Akshay Kumar And Rohit Shetty: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ऑनस्क्रीन कटरीना कैफ कई इंटेंस किरदार निभाते हुए नजर आ चुकी हैं, मगर असल जिंदगी में वह इससे उलट हैं। सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कटरीना कैफ ने अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन शेड्यूल के दौरान एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हो गए हैं। ‌दरअसल, यह वीडियो अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की है जिसे सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की गोद में आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। 

वायरल हुआ अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का वीडियो

जब से कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है तब से सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में कटरीना कैफ यह साझा करती हैं कि यह उनकी आगामी फिल्म सूर्यवंशी की प्रमोशन का पहला दिन है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अक्षय कुमार को इतना एनर्जेटिक और एक्साइटेड कभी नहीं देखा है। मगर जब वह अपने फोन का कैमरा घूमाती हैं तब अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की गोद में आराम फरमाते हुए नजर आते हैं। रोहित उन्हें वीडियो बनाने से मना करते हैं। इसी दौरान अक्षय कुमार उठ कर बैठ जाते हैं और कैमरा बंद करने के लिए कहते हैं। मगर, कटरीना कैफ रुकती नहीं हैं। तभी अक्षय कुमार कहते हैं कि यह गलत है क्योंकि उनकी भी इज्जत है। तभी अपनी इज्जत बचाने के लिए अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी वहां से दुम दबाकर भागने लग जाते हैं। भागते समय अक्षय कुमार लड़खड़ा कर नीचे गिर जाते हैं लेकिन तब भी वह कैमरा में कैद होने से बचने की कोशिश करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इन दिनों कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है जिसमें अक्षय कुमार पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, कटरीना कैफ भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का गेस्ट अपीयरेंस है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी 3 हजार सिनेमा थियेटरों में रिलीज की जाएगी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर