Kashmera Shah के बदले सुर, राकेश को जोरू का गुलाम बताने के बाद अब शमिता के साथ उनके रिश्‍ते को लेकर कही ये बात

Kashmera Shah latest tweet: अदाकारा कश्‍मीरा शाह ने शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्‍ते को लेकर दोबारा टिप्‍पणी की है। इस बार उन्‍होंने दोनों को लेकर सकारात्‍मक बात कही है।

Kashmera Shah, shamita shetty, rakesh bapat
Kashmera Shah  

मुख्य बातें

  • कश्‍मीरा शाह ने राकेश और शमिता के रिलेशनशिप पर किया ट्वीट
  • कश्‍मीरा ने बिग बॉस के बाहर भी दोनों के रिश्‍ते को कायम रखने की जताई उम्‍मीद
  • इससे पहले कश्‍मीरा ने राकेश बापट को बताया था जोरू का गुलाम

Kashmera Shah comment on Rakesh and Shamita: बिग बॉस ओटीटी भले ही कल खत्‍म हो गया हो, लेकिन घर में बसी यादें और रिश्‍तों के ताने बाने शो से बाहर भी चर्चाओं में है। यही वजह है कि कुछ समय पहले बिग बॉस के घर में बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी को लेकर कमेंट करने वाली अदाकारा कश्‍मीरा शाह ने दोबारा उनके रिलेशनशिप पर कमेंट किया है। हालांकि इस बार उनके सुर बदले हुए नजर आए। उन्‍होंने शमिता  शेट्टी और राकेश बापट के रिश्‍ते के बिग बॉस के घर के बाहर भी कायम रहने की उम्‍मीद जताई। 

इस सिलसिले में कश्‍मीरा ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा,  "राकेश की जर्नी वीडियो को देखने के बाद मैं कहूंगी कि शमिता शेट्टी और वह एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं। आशा है कि वे एक-दूसरे के प्‍यार को तलाश लेंगे और बिग बॉस के घर बाहर भी अपने रिश्‍ते को जिंदा रखेंगे।

मालूम हो कि कश्‍मीरा ने शो के दौरान भी राकेश और शमिता को लेकर टिप्‍पणी की थी। उन्‍होंने राकेश को शमिता का गुलाम बताया था। कश्मीरा शाह ने कहा था कि राकेश जोरू का गुलाम बनने की राह पर है, क्योंकि शमिता थोड़ी दबंग लगती है। 

कश्‍मीरा के इस कमेंट का राकेश बापट की पूर्व पत्नी, अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने करारा जवाब दिया था। उन्‍होंने ट्वीट किया था, "फिर से!? क्षमा करें। कृपया ऐसी अभद्र  टिप्पणी न करें।"

बता दें कि राकेश और शमिता बिग बॉस के घर में एक दूसरे के करीब आए। यह जोड़ी अक्सर घर में रोमांटिक पलों को साझा करती थी। उनकी जोड़ी ने निश्चित रूप से लाखों लोगों के दिल जीते। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर