कार्तिक आर्यन - कियारा आडवाणी की 'सत्यनारायण की कथा' का बदला नाम, अब ये होगा फिल्म का नया टाइटल

कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यनारायण की कथा के नाम को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद मेकर्स ने इसका शीर्षक बदलने का फैसला किया था। अब फिल्म का नाम बदल गया है। जानें इसका नया टाइटल।

Kartik Aaryan and Kiara Advani in SatyaPrem Ki Katha
Kartik Aaryan and Kiara Advani in SatyaPrem Ki Katha  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यनारायण की कथा का नाम बदल दिया गया है।
  • फिल्म के शीर्षक को लेकर बवाल होने के बाद ये फैसला लिया गया है।
  • फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखेंगी।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का नाम बदल दिया गया है। बीते दिनों फिल्म के नाम पर विवाद हुआ था जिसके बाद यह कदम उठाया गया है। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फैंस को इसके नए नाम की भी जानकारी दी। इसके साथ ही एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी फिल्म का हिस्सा होंगी। 

फिल्म का नाम बदला

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया जिसमें कियारा उनके साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में दोनों एक दूसरे के करीब दिख रहे हैं। जहां कियारा ने आंखें बंद की हुईं हैं तो वहीं कार्तिक उन्हें देख रहे हैं। इसे कियारा के जन्मदिन के मौके पर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कथ!! तुम्हारा सत्यप्रेम' इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट भी बनाया। वहीं फिल्म का नाम अब सत्यनारायण की प्रेम कथा से बदलकर सत्यप्रेम की कथा कर दिया गया है। 

Also Read: धार्मिक बवाल के बाद बदला 'सत्यनारायण की कथा' का नाम, हिंदू संगठनों के विरोध के बाद लिया फैसला

फिल्म के टाइटल पर हुआ था विवाद

मालूम हो कि फिल्म के शीर्षक को लेकर विवाद हुआ था। इसे हिन्दू देवताओं का अपमान बताते हुए हिंदू संगठन ने फिल्म निर्माता से माफी की मांग की थी। इसके बाद निर्देशक समीर विदवान ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया था। समीर ने ट्वीट कर लिखा था, 'एक फिल्म का शीर्षक ऐसी चीज है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरती है। हमने अपनी हाल ही में घोषित फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' के शीर्षक को बदलने का निर्णय लिया है, भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए ऐसा किया जा रहा है, भले ही यह काम अनजाने में हुआ हो। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूर्ण समर्थन में हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे। - समीर विदवान।'

'भूल भुलैया 2' में साथ दिखे थे कार्तिक-कियारा

मालूम हो कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। वहीं फिल्म की लीड स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो बीते दिनों कार्तिक और कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी। फिल्म ने शानदार कमाई की थी और इसका कुल कलेक्शन 200 करोड़ रुपये के पार रहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर