Kangana Ranaut के घर के बाहर तैनात हुए कमांडो, वाई श्रेणी सुरक्षा के जवानों ने संभाला मोर्चा

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही है। लगातार म‍िल रही धमकियों के बाद एक द‍िन पहले ही उन्‍हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। सुरक्षा के ल‍िए कमांडो मनाली पहुंच गए हैं।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 

मुख्य बातें

  • 9 स‍ितंबर को मुंबई पहुंचने का कंगना ने क‍िया है ऐलान
  • सुरक्षा के ल‍िहाज से गृह मंत्रालय ने दी है Y श्रेणी सुरक्षा
  • देशभर से कंगना रनौत को म‍िला करण सेना का समर्थन

Kangana Ranaut Security: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही है। उन्‍होंने खुला ऐलान करते हुए कहा था कि जिसके बाप में हिम्‍मत हो, वो उन्‍हें मुंबई आने से रोक ले। दरअसल, ये ऐलान उन्‍होंने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा मुंबई ना आने की धमकी मिलने के बाद किया था। कंगना रनौत की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए गृह मंत्रालय ने उन्‍हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई है।

सुरक्षा के ल‍िए कमांडो मनाली पहुंच गए हैं। सुरक्षा में शामिल 11 सदस्यीय टीम ने कंगना के घर पर मोर्चा संभाल लिया है। कमांडो के आने से पहले घर के आसपास कुल्लू पुलिस के जवान तैनात थे।  

वहीं कंगना रनौत के सपोर्ट में राजपूत करणी सेना भी आ गई है। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने देश में कई जगहों पर संजय राउत का पुतला फूंककर नारेबाजी की है। सोमवार को जम्मू में करणी सेना ने शिवसेना के खिलाफ प्रदर्शन किया और महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत के खिलाफ प्रदर्शन किया और कड़े एक्शन की मांग की।

कंगना को सुरक्षा देने का किया ऐलान

वहीं करणी सेना ने ऐलान किया है कि नौ सितंबर को जब कंगना रनौत मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पहुंचेंगी, तो करणी सेना के कार्यकर्ता वहां मौजूद रहेंगे। कार्यकर्ता एयरपोर्ट से लेकर घर तक कंगना को कवर देंगे और उनकी सुरक्षा करेंगे। 

पद्मावत का व‍िरोध कर चर्चा में आई थी करणी सेना

बता दें कि करणी सेना संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत की रिलीज के दौरान चर्चा में आई थी। सेना ने फ‍िल्‍म की रिलीज रोकने को तमाम प्रयास किए थे। आज करणी सेना का संगठन देशभर में तैयार हो चुका है। यह संगठन राजपूतों का एक संगठन और कंगना रनौत भी राजपूत हैं। 

ये है कंगना-संजय राउत मामला

दरअसल, मुंबई को लेकर कंगना रनौत ने बयान दिया था कि वहां पीओके जैसा फील हो रहा है ज‍िसमें बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने उनका विरोध किया था। बाद में शिवसेना नेता संजय राउत ने बयान दिया था कि बेहतर होगा कि कंगना रनौत मुंबई ना आएं। उसके बाद उन्‍होंने कंगना के लिए हरामखोर शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था। यह मामला गरमा गया और कंगना ने मुंबई आने का ऐलान कर दिया। फ‍िलहाल कंगना अपने घर हिमाचल प्रदेश में हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर