करीना कपूर के नन्हें मेहमान के लिए आए ये गिफ्ट्स, नामकरण सेरेमनी के बाद होगा नाम का खुलासा!

Kareena Kapoor new born: करीना कपूर के घर के बाहर की कुछ फोटोज सामने आई है। करीना के घर में गिफ्ट्स आने शुरू हो गए हैं। वहीं, आज करीना के घर में बच्चे की नामकरण सेरेमनी हो रही है।

Kareena Kapoor, Saif Ali Khan
Kareena Kapoor, Saif Ali Khan 

मुख्य बातें

  • करीना कपूर के बेटे का नामकरण सेरेमनी आज हो रही है।
  • नामकरण सेरेमनी से पहले बेबो के घर गिफ्ट आने शुरू हो गए हैं।
  • सारा अली खान को करीना घर के बाहर देखा गया है।

मुंबई. करीना कपूर के फैंस उनके दूसरे बेटे की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, बेबो बच्चे के नामकरण की तैयारी में जुट गई हैं। करीना कपूर एक छोटा सा फंक्शन भी रखने वाली हैं। वहीं, सैफीना के नन्हें मेहमान के लिए गिफ्ट्स आने का सिलसिला शुरू हो गया है। 

सोशल मीडिया पर करीना कपूर के घर के बाहर की कुछ फोटोज सामने आई है। सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू भी गिफ्ट्स के साथ करीना कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुए थे। 

करीना कपूर के नन्हें मेहमान के लिए ज्यादातर चाहने वालों ने टैडी बीयर और खिलैने भेजे हैं। इस फंक्शन के लिए सैफ और करीना के घर के बाहर भी डेकोरेशन किया गया है।

सारा अली खान लाईं गिफ्ट
सैफ अली खान को करीन कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस के हाथ में गिफ्ट्स बैग थे। सारा सीधे जिम से करीना को देखने उनके घर पर उन्हें और नवजात को देखने पहुंची थीं।

सारा अली खान कैजुएल लुक में पहुंची और उन्होंने इस दौरान जंप शॉर्ट्स पहना हुआ था। वहीं, नामकरण सेरेमनी के लिए सारा अली खान के अलावा सोहा अली खान भी करीना के घर पहुंच गए हैं। 

नए घर में शिफ्ट हुए सैफ-करीना
बच्च के जन्म से पहले सैफ अली खान और करीना कपूर नए घर में शिफ्ट हो गए थे। सैफ- करीना अभी बांद्रा के फॉर्चून हाईट्स में रहते हैं और उनका नया घर इस घर के नजदीक ही है। इन नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे थे।

करीना के इस नए घर को दर्शिनी शाह ने डिजाइन किया है, जिन्होंने उनके फॉर्चून हाईट्स स्थित घर को डिजाइन किया था। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस के नए घर में बालकनी, नर्सरी, बड़े कमरे और एक बड़ी सी लाइब्रेरी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर