Trisha Kar Madhu से पहले इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के MMS हो चुके हैं लीक, करीना-शाहिद का लिपलॉक वीडियो हुआ था वायरल

MMS Scandal: बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत भोजपुरी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज को एमएमएस लीक होने पर आलोचना का सामना करना पड़ा है। 

Leaked mms of actresses, leaked mms of bollywood actresses, mms leaked, actresses and their leaked mms, Kareena Kapoor Khan leaked mms, karina kapoor Khan mms, kareena kapoor khan and shahid kapoor leaked mms, kareena kapoor khan and shahid kapoor mms,
MMS Leaked   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • शाहिद कपूर और करीना कपूर खान का लीक हो गया था एमएमएस। 
  • एमएमएस लीक होने पर मल्लिका शेरावत को भी होना पड़ा था शर्मिंदा।
  • एमएमएस लीक होने पर मोना सिंह की हुई थी बेइज्जती। 

Actresses Who Faced MMS Scandal: हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस लीक (Trisha Kar madhu MMS) हो गया था जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा था। उनके एमएमएस ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा दिया था। यह मामला अभी ठंडा हुआ नहीं था कि, एक और एक्ट्रेस का एमएमएस लीक हो गया था। एमएमएस लीक होने की वजह से प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit MMS) को भी आलोचना का सामना करना पड़ा था। मगर यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्रियों को एमएमएस स्कैंडल जैसे विवादों का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी कई बार जानी-मानी एक्ट्रेसेज एमएमएस स्कैंडल के विवाद में घिर चुकी हैं।

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर

जब करीना कपूर खान और शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब कुछ सालों बाद इन दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ने लग गई थीं। उस दौरान करीना कपूर खान और शाहिद कपूर का एक एमएमएस लीक हो गया था। जिसमें शाहिद कपूर और करीना कपूर खान को लिप-लॉक करते हुए देखा गया था‌। इस वजह से दोनों को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मल्लिका शेरावत को हॉट और बोल्ड सीन के लिए जाना जाता है। वह अक्सर अपने बोल्ड सीन के वजह से विवादों में घिर जाती हैं। मगर, एक बार वह एमएमएस लीक होने की वजह से चर्चा में बनी हुई थीं। 

मोना सिंह

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा मोना सिंह को भी एमएमएस स्कैंडल के लिए शर्मिंदा होना पड़ा था। उनके सिर्फ 23 सेकंड के वीडियो ने बवाल मचा दिया था। जब मोना सिंह से इस एमएमएस के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि यह एमएमएस उनका नहीं है। 

सोहा अली खान

एमएमएस स्कैंडल की लिस्ट में सोहा अली खान का भी नाम शामिल है। ‌सोहा अली खान के इस एमएमएस ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस एमएमएस वीडियो के अनुसार, सोहा अली खान एक सैलून में कपड़े बदल रही थीं। 

वीना मलिक

वीना मलिक को आलोचना का सामना तब करना पड़ा था जब उनका एक एमएमएस वायरल हो गया था। यह एक निजी वीडियो था जिसमें अभिनेत्री वीना मलिक अभिनेता रंजन वर्मा के साथ नजर आ रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर