शादीशुदा मर्दों को खतरे की घंटी मानती थीं Kareena Kapoor Khan, Hrithik Roshan को लेकर कही थी यह बड़ी बात 

Kareena Kapoor Khan Throwback: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान ने एक बार ऋतिक रोशन को डेट करने की अफवाहों पर तीखा प्रहार किया था। 

kareena kapoor khan once reacted over her and hrithik roshan relationship rumours
करीना कपूर खान और ऋतिक रोशन  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान को लेकर उड़ती थीं अफवाहें।
  • सैफ अली खान के साथ करीना कपूर खान ने की थी शादी।
  • सुजैन खान के साथ ऋतिक रोशन का हो गया था तलाक।

Kareena Kapoor Khan Reacted Over Her Relationship Rumours With Hrithik Roshan: बॉलीवुड जगत में एक समय ऐसा था जब हर जगह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें उड़ा करती थीं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में इन दोनों सितारों ने एक दूसरे के साथ कई यादगार फिल्में की हैं। बड़े पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती थी। कई बार इन दोनों ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था जिसके बाद यह अफवाहें उड़ना शुरू हो गई थीं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मगर, इन दोनों ने कभी इन अफवाहों को सच नहीं माना। एक बार इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए करीना कपूर खान ने तीखा प्रहार किया था। शादीशुदा मर्दों को लेकर करीना कपूर खान ने ऐसी बात कही थी जो आज भी भुलाई नहीं जा सकती है।

शादीशुदा मर्दों को हानिकारक मानती हैं करीना कपूर खान

Filmfare को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने यह कहा था कि उन्हें इन अफवाहों से ब्रेक चाहिए। करीना कपूर खान ने यह कहा था कि वह कभी भी और किसी भी शादीशुदा मर्द पर फिदा नहीं हुई। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वह कभी भी किसी भी शादीशुदा मर्द के साथ अफेयर नहीं चलाएंगी। करीना कपूर खान ने इस इंटरव्यू में आगे बताया था कि वह शादीशुदा मर्दों को अपने करियर के लिए हानिकारक मानती हैं। उन्होंने यह साझा किया था कि प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स उन्हें और ऋतिक रोशन को किसी फिल्म के लिए इसलिए साइन करते हैं क्योंकि उन दोनों का पेयर एक हॉट पेयर है। 

कुछ समय बाद इन अफवाहों ने तूल पकड़ना बंद कर दिया था। जिसके बाद ऋतिक रोशन का नाम बरबरा मोरी  (Barbara Mori) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी अदाकारा के साथ जुड़ने लगा था। ऋतिक रोशन ने सुजैन खान (Sussanne Khan) के साथ शादी की थी मगर 2014 में यह दोनों अलग हो गए थे। वहीं, करीना कपूर ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी की थी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर