Saif Ali Khan के साथ जयपुर में अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं Jeh, Kareena Kapoor Khan ने साझा की तस्वीर

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 04, 2021 | 14:47 IST

Jeh Ali Khan First Diwali: नन्हे पटौदी जेह अली खान अपने माता पिता के साथ जयपुर में अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं। इस अवसर पर उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

jeh ali khan first diwali at jaipur with family, kareena kapoor khan shared a pic of jeh celebrating his first diwali at jaipur
सैफ अली खान, करीना कपूर खान और जेह अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई करीना के छोटे बेटे जेह की तस्वीर। 
  • पापा सैफ के साथ पहली दिवाली मना रहे हैं जेह।
  • करीना कपूर खान ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर।

Jeh Ali Khan Celebrated His First Diwali With His Parents In Jaipur: आज पूरे भारत में दीपावली (Diwali 2021) की धूम है। टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक कई सेलेब्स ने इस खास मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। दीपावली के शुभ अवसर पर कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर जगमगा रहे हैं वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिनके घर इस बार दीपावली का जश्न नहीं मनाया जाएगा। दीपावली के अवसर पर कई सेलेब्स ने अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेटे जेह (Jeh) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तस्वीर साझा की है।

जयपुर में जेह ने मनाई अपनी पहली दीपावली

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान ने अपने बेटे जेह और पति सैफ अली खान की एक खूबसूरत और दिलचस्प तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, वहीं, इस तस्वीर को देखकर फैंस अपना दिल दे बैठे हैं। बेबो द्वारा साझा की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके छोटे बेटे जेह अपने पिता सैफ अली खान के साथ मस्ती कर रहे हैं। दीपावली के शुभ अवसर पर करीना कपूर खान ने यह तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जेह अपने पिता और परिवार के साथ अपनी पहली दीपावली मना रहे हैं। 

इस बार करीना कपूर खान और उनका परिवार मुंबई में नहीं बल्कि राजस्थान के जयपुर शहर में दीपावली मना रहा है। नन्हे पटौदी जेह अली खान अपनी पहली दीपावली अपने माता पिता के साथ जयपुर में मना रहे हैं। ‌ इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जेह और उनके पिता सैफ अली खान एक मैट पर लेटे हुए हैं और उनके आसपास कई सारे खिलौने हैं। यह तस्वीर शेयर करने के साथ करीना कपूर खान ने अपने फैंस को दीपावली की बधाई दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर