Kareena Kapoor Birthday: 413 करोड़ से ज्‍यादा है करीना की नेट वर्थ, कई आलीशान घर और गाड़ियों की हैं मालकिन

Kareena Kapoor Net worth: बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान का आज (21 सितंबर) जन्‍मदिन है। इस मौके पर आइये जानते हैं करीना कपूर खान के पास कितनी संपत्ति है। 

Kareena Kapoor Birthday, Kareena kapoor net worth
Kareena Kapoor Birthday, Kareena kapoor net worth 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर मना रही हैं अपना जन्‍मदिन
  • 21 सितंबर 2021 को करीना कपूर हो गई हैं 41 साल की
  • इस मौके पर जानिए करीना कपूर की कुल संपत्ति के बारे में

Kareena Kapoor Net worth: बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान का आज (21 सितंबर) जन्‍मदिन है। करीना कपूर वो अदाकारा हैं जो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक समय वह हिंदी सिनेमा की टॉप अदाकारा थीं और बॉलीवुड पर राज करती थीं। हालांकि अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्‍म के बाद उन्‍होंने पर्दे पर आना कम कर दिया। करीना कपूर की फिल्‍में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जमकर कमाई करती हैं और यही वजह है कि फ‍िल्‍मों के बल पर उन्‍होंने करोड़ों की संपत्ति बनाई है। 

करीना कपूर की कमाई और संपत्ति अपने पति सैफ से किसी मामले में कम नहीं है। रिफ्यूजी फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली करीना अकेले ही 413 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। करीना कपूर खान फिल्मों के लिए तगड़ी फीस लेती हैं और वह कई प्रोडक्‍ट के विज्ञापन करती हैं। विज्ञापन के लिए भी करीना कई करोड़ रुपये फीस लेती हैं।

करीना कपूर की कुल प्रॉपर्टी 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करीना कपूर आज की तारीख में सालाना लगभग 73 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं। वह मुंबई में अपने पति सैफ अली खान के घर में रहती हैं कि लेकिन उनके खुद के कई घर हैं। उनके पास बांद्रा में फॉर्च्यून हाइट्स में 4BHK अपार्टमेंट है। 

महंगी कारों की शौकीन 
वे महंगी गाड़ियों की भी शौकीन हैं। उनके पास 1.40 करोड़ रुपये कीमत की मर्सिडीज बेंज एस क्लास के साथ साथ 93 लाख कीमत की ऑडी क्‍यू 7 कार है। करीना के पास रेंज रोवर स्पोर्ट एसयूवी और लेक्सस एलएक्स 470 है जिसकी कीमत 2.32 करोड़ रुपये है। 

बता दें कि करीना कपूर उन अदाकाराओं में से हैं जो उम्र को मात देती हैं। वह भले ही 41 की हो गई हैं लेकिन चेहरे पर उम्र नजर नहीं आती है। ना ही करीना कपूर के अंदाज में अभी 41 साल वाली बात है। करीना कपूर आए दिन बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर