NBC को मिली करण जौहर की पार्टी की फॉरेसिंक रिपोर्ट, प्रमाणिक है ड्रग्स पार्टी के नाम पर वायरल हो रहा वीडियो

Karan Johar 2019 party: करण जौहर के घर हुई 2019 की एक पार्टी वीडियो भी खूब चर्चा में हैं इसे ड्रग्स पार्टी बताया जा रहा है। इसपर भी NBC शिकंजा कस सकती है...

NCB receives Karan Johar alleged drugs party Video forensic report authentic
करण जौहर की पार्टी। 

मुख्य बातें

  • करण जौहर ने एक बयान जारी कर ड्रग्स पार्टी के सभी आरोपों को खारिज किया था।
  • करण ने कहा- 28 जुलाई, 2019 को उनकी पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया था।
  • 'मैंने 2019 में अपनी स्थिति को पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि आरोप झूठे हैं।'

जब से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कथित ड्रग्स मामले के संबंध में छानबीन शुरू की है इसने व्यापक रूप ले लिया है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह पर खरीद और खपत आरोप हैं। इसी बीच करण जौहर के घर हुई 2019 की एक पार्टी वीडियो भी खूब चर्चा में हैं इसे ड्रग्स पार्टी बताया जा रहा है।

वीडियो में मलाइका अरोरा, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे कई स्टार्स दिख रहे हैं। जिन्हें देखकर लग रहा है कि उन्होंने पार्टी में ड्रग्स लिया है। ये दावा अकाली दल के नेता और दिल्ली के राजौरी गार्डन सीट से पूर्व विधायक रहे मनजिंदर सिंह सिरसा का है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने हाल ही में इन सभी सितारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और एनसीबी से जांच करने को कहा था। इसी के बाद एजेंसी ने वीडियो को फॉरेंसिक लैब में भेजा था ताकि इसकी प्रामाणिकता का पता लगाया जा सके। अब, NCB ने फोरेंसिक रिपोर्ट प्राप्त कर ली है। सूत्रों ने दावा किया है कि वीडियो पूर्ववत और प्रामाणिक पाया गया है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार NCB आगे एक मीटिंग करेगा और इसमें आगे क्या एक्शन लेना है यह तय करेगा। 

करण जौहर ने जारी किया था बयान 
करण जौहर ने बयान जारी किया था। इसमें उन्होंने सभी आरोपों को खारिज किया था। करण ने कहा- '28 जुलाई, 2019 को उनकी पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया था। यह पूरी तरह से गलत और निराधार आरोप है। मैंने 2019 में अपनी स्थिति को पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि आरोप झूठे हैं। मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत तरीके से और भ्रामक रिपोर्ट दिखाई जा रही है।' 

अभी NCB ने क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वो 6 दिनों की न्यायिक हिरासत में रहेंगे। क्षितिज ने अपने बयान में बताया कि नवंबर 2019 में उन्होंने करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस जॉइन किया। वो प्रोजेक्ट के बेसिस पर एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर में से एक हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर