करण जौहर की नई फिल्म Prem Kahani की तैयारी शुरू, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट निभाएंगे लीड रोल, जानें डिटेल

Karan Johar Film Prem Kahani With Ranveer Singh Alia bhatt: महामारी ने करण जौहर के इस नए प्रोजेक्ट की प्लानिंग पर पानी फेर दिया। वैसे फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी..

Karan Johar Cast Ranveer Singh and Alia Bhatt in His New Film titled Prem Kahani
करण जौहर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह। 

मुख्य बातें

  • करण जौहर एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पर काम कर रहे हैं।
  • इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे। 
  • अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। 

करण जौहर अपनी नई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लेकर चर्चा में है। जब उनकी पीरियड ड्रामा तख्त को दर्शकों का उतना बेहतरीन रिस्पांस नहीं मिला था तभी से करण जौहर ने एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को कास्ट कर रहे हैं। 

वैसे तो फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी। लेकिन कोविड महामारी ने निर्देशक करण जौहर की प्लानिंग पर पानी फेर दिया। अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता एक हटकर लेकिन रिलेटेड टाइटल की तलाश में थे और तभी उनको प्रेम कहानी नाम पसंद आया है। फिल्म पूरी तरह से दो अपोजिट किरदारों की लव स्टोरी है। इसमें दर्शकों को पुराने करण जौहर की एक झलक मिलेगी। जो कि अपनी फिल्मों से केवल खुशियां फैलाने और दर्शकों को एक फेरीटेल वर्ल्ड में ले जाने का काम करते हैं। 

फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है। करण और उनके राइटिंग पार्टनर्स ने स्क्रिप्ट, डायलॉग ड्राफ्ट लॉक कर दिए हैं। सबसे पहले क्रू मेंबर्स का टीकाकरण करवाना है और इसके बाद ही पहले शेड्यूल की शुरुआत करने के लिए सेट पर पहुंचा जाएगा। सेट डिजाइनिंग और अन्य पहलुओं का सब काम प्रोग्रेस में है। म्यूजिक सेटिंग्स की शुरुआत हो चुकी है ये एक रोमांटिक गाथा होगा। इसमें दर्शकों को अच्छा संगीत सुनने को मिलेगा।

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को एकसाथ देखना दिलचस्प होगा। करण प्रेम कहानी से पहले आखिरी बार रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल लेकर आए थे जो कि रोमांटिक जोनर की थी। अब चार साल बाद, करण की रोमांटिक जोनर में निर्देशक के रूप में वापसी होगी। हालांकि प्रेम कहानी, ऐ दिल है मुश्किल से काफी अलग होगी। ये कॉमेडी है और रोम-कॉम फिल्म होगी। जिसके लिए खासतौर पर धर्मा प्रोडक्शंस को जाना जाता है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर