Chiranjeevi Sarja Movies: इन पांच फ‍िल्‍मों से कन्नड़ फिल्म स्टार चिरंजीवी सर्जा को मिली थी पहचान

kannada actor Chiranjeevi Sarja passed away: कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिरंजीवी सर्जा इस दुन‍िया में नहीं रहे। 39 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उनका न‍िधन हो गया ।

Chiranjeevi Sarja.jpg
Chiranjeevi Sarja 

मुख्य बातें

  • हार्ट अटैक के कारण रव‍िवार को हुआ था चिरंजीवी का न‍िधन
  • केवल 39 साल के थे सुपरस्‍टार च‍िरंजीवी, फैंस शोक में
  • साल 2009 में फ‍िल्‍म वायुपुत्र से क‍िया था पर्दे पर डेब्‍यू

Kannada actor Chiranjeevi Sarja passed away: कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिरंजीवी सर्जा इस दुन‍िया में नहीं रहे। 39 साल की उम्र में हार्ट अटैक से उनका न‍िधन हो गया। अभिनेता चिरंजीवी सर्जा को शनिवार को सीने में गंभीर दर्द और सांस की समस्याओं की शिकायत हुई थी। इसी के बाद उन्हें तुरंत जयनगर, बेंगलुरु के सागर अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्‍टर्स उन्‍हें बचा नहीं सके।

डॉक्टरों को कहना है चिरंजीवी की हालत में सुधार नहीं हो रहा था और रविवार शाम दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। चिरंजीवी के निधन की खबर फैलते ही उनके घर के बाहर उनके प्रशंसकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जानकारी के अनुसार चिरंजीवी का अंतिम संस्कार उनके फार्म हाउस पर ही किया जाएगा। चिंरजीवी के जाने से एक बार फ‍िर सिनेमा जगत को झटका लगा है, वहीं उनके परिवार का बुरा हाल है।

2009 में किया था डेब्‍यू

साल 2009 में चिरंजीवी ने पर्दे पर कदम रखा था। वह पहली बार फ‍िल्‍म वायुपुत्र में नजर आए थे और पहले ही झटके अपनी अदाकारी से फैंस के द‍िल में जगह बना ली थी। अपने अब तक के करियर में चिरंजीवी ने 20 से अधिक फ‍िल्‍मों में काम किया था। वह अपनी कला से ज्‍यादा अपने व्‍यवहार के ल‍िए जाने जाते थे। अपने सौम्‍य और मिलनसार व्‍यवहार के चलते वह फ‍िल्‍मों के सेट पर काफी लोकप्रिय थे। 

इन फ‍िल्‍मों ने बनाया सुपरस्‍टार

2013 में रिलीज हुई वर्धा नायक ने चिंरंजीवी को खूब लोकप्रियता दी। इस फ‍िल्‍म में वह सुदीप, समीरा रेड्डी और निकेश पटेल के साथ नजर आए थे। वहीं 2013 में आई विसल, 2014 में आई चंद्रलेखा, 2015 में रुद्र तांडव और 2015 की ही अम्‍मा आईलवयू उनके कर‍ियर की शानदार फ‍िल्‍में रही हैं। उनकी इन फ‍िल्‍मों ने कमाई के कीर्तिमान रचे हैं। वहीं उनकी आखिरी फिल्म शिवार्जुन थी जिसमें उन्होंने अमृता अयंगर और अक्षता श्रीनिवास के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। उ

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर