Sye Raa Narasimha Reddy Movie Review: नरसिम्हा रेड्डी के रूप में छाप छोड़ने में कामयाब रहे चिरंजीवी

मूवी रिव्यू
Updated Oct 02, 2019 | 09:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म रिव्यू: फिल्म में स्वतंत्रता सैनानी उय्यलवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी को दर्शाया गया है। ये किरदार साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने निभा रहे हैं। फिल्म देखने से पहले इसका रिव्यू पढ़े।

Sye Raa Narasimha Reddy Movie Review
Sye Raa Narasimha Reddy Movie Review  |  तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म: सैरा नरसिम्हा रेड्डी
स्टारकास्ट: चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, सुदीप, नयनतारा, तमन्ना भाटिया
डायरेक्टर: सुरेंदर रेड्डी
रेटिंग: 3

गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर के दिन दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी कड़ी टक्कर देने के लिए मैदान में उतरी है। ये दोनों ही फिल्में एक्शन से भरपूर है। ये एक मल्टी लिंगुअल फिल्म है, जिसमें लीड में साउथ इंडियन एक्टर्स होने के बावजूद इसकी हिंदी भाषी राज्यों में खासी चर्चा है। ये फिल्म स्वतंत्रा सैनानी उय्यलवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी पर आधारित है, जो ब्रिटेन की ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ खड़े हुए थे। अगर आप भी सुरेंदर रेड्डी की इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले इसका रिव्यू पढ़ लें।

सैरा नरसिम्हा रेड्डी में चिरंजीवी जहां उय्यलवाड़ा का किरदार निभा रहे हैं, वहीं अमिताभ बच्चन उनके गुरू गोसाई वेंकन्ना बने हैं। वे सख्त नरसिम्हा को दयालू नेता के रूप में तैयार करते हैं। फिल्म में चिरंजीवी को एक ऐसे बड़े लीडर के रूप में दिखाया गया है जो आकाल को खत्म करने की शक्ति रखता है। पूरी सेना को एक साथ खड़े करने से लेकर अकेल अंग्रेजों के खिलाफ लड़ने तक, मेकर्स ने उनके रोल को बहुत बड़ा दिखाया है। चिरंजीवी ने भी स्वतंत्रा सैनानी के रूप में अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। फिल्म में उन्होंने अपने छाप छोड़ी है।

 

 

फिल्म पूरी तरह से चिरंजीवी के कंधों पर ही टिकी है, लेकिन इसकी सपोर्टिंग कास्ट के जबरदस्त काम की भी तारीफ करनी पड़ेगी। किच्चा सुदीप ने अवूकू राजू के किरदार को बखूबी निभाया है। जंग के दौरान के सीन्स में सुदीप के एक्सप्रेशंस और एक्टिंग देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे। वहीं नरसिम्हा रेड्डी के विश्वासपात्र के रूप में विजय सेतुपति जितनी बार स्क्रीन पर आएंगे, आपका दिल जीत लेंगे।

फिल्म की एक्ट्रेसेज की अगर बात करें तो नयनतारा ने नरसिम्हा रेड्डी की पत्नी के रूप में दिख रही हैं और उनकी वफादारी देखने लायक है। वहीं फिल्म के फर्स्ट हाफ में तमन्ना भाटिया भले ही थोड़ी सुस्त लगे, लेकिन सेकंड हाफ में वे स्क्रीन पर आग लगा देती हैं। लेकिन फिल्म के आखिर में एक एक्शन सीन देखकर आप भी ये मान जाएंगे की नरसिम्हा रेड्डी का किरदार चिरंजीवी से बेहतर कोई नहीं निभा सकता था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@alwaysramcharan) on

क्यों देखें
फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर, कसी हुई स्क्रिप्ट, प्रभावशाली स्क्रीनप्ले और लीड से लेकर सपोर्टिंग कास्ट तक हर किसी की एक्टिंग सैरा नरसिम्हा रेड्डी को देखने की बड़ी वजहें हैं। ये सभी विशेषताएं इसे एक सुपरहिट फिल्म बनाने के लिए काफी है। पूरी फिल्म में आपको कहीं भी बोरियत महसूस नहीं होगी, बल्कि कहीं-कहीं तो आप खुद को तालियां और सीटियां बजाते पाएंगे।

अगली खबर
Sye Raa Narasimha Reddy Movie Review: नरसिम्हा रेड्डी के रूप में छाप छोड़ने में कामयाब रहे चिरंजीवी Description: सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म रिव्यू: फिल्म में स्वतंत्रता सैनानी उय्यलवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी को दर्शाया गया है। ये किरदार साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने निभा रहे हैं। फिल्म देखने से पहले इसका रिव्यू पढ़े।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...