Kangana Ranaut Brother Engagement: कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत की हुई सगाई, रंगोली चंदेल ने शेयर की फोटोज

बॉलीवुड
Updated Nov 08, 2019 | 20:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत ने शुक्रवार को अपनी गर्लफ्रेंड रितु से सगाई की। रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने इस फंक्शन की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

Kangana Ranaut brother engagement
Kangana Ranaut brother engagement  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत ने की सगाई
  • रंगोली चंदेल ने शेयर की फोटोज
  • सगाई में कंगना एक खूबसूरत बनारसी साड़ी में दिखीं

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने परिवार के काफी करीब है। अक्सर उन्हें अपने परिवार के साथ वक्त बिताते देखा जाता है। कंगना की उनके भांजे पृथ्वी के साथ फोटोज वायरल होती रहती हैं। अब कंगना के परिवार में एक नए शख्स की एंट्री हो रही है। उनके भाई अक्षत जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड रितु के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में उनकी सगाई हुई है।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की सगाई की फोटोज शेयर की हैं। इनमें उनका पूरा परिवार मौजूद है। ये एक प्राइवेट फंक्शन था, जिसमें सिर्फ परिवरा और करीबी दोस्त शामिल हुए। इन फोटोज में कंगना की होने वाली भाभी रितु एक खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने एक हैवी एम्ब्रॉएडरी वाला ब्लाउज कैरी किया है। उनका ये सटल लुक एक ताजी हवा जैसा लग रहा है। वहीं कंगना के भाई अक्षत कुर्ता-पजामे के साथ वर्क वाले जैकेट में खूब जंच रहे हैं।

कंगना की अगर बात करें तो वे भी इस फंक्शन में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। यहां उनका देसी लुक नजर आ रहा है। उन्होंने भाई की सगाई के लिए एक गोल्डन बनारसी साड़ी चुनी। इसमें उन्होंने एक लाइट पिंक प्रिटेंड ब्लाउज के साथ पेयर किया। अपने इस लुक को कंगना ने एक चोकर नेकलेस से एक्सेसराइज किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि कंगना के भाई अक्षत लंबे वक्त से रितु के साथ रिलेशनशिप में थे और अब दोनों शादी करने वाले हैं। रितु एक डॉक्टर हैं, जो हरियाणा की हैं। ये कंगना के परिवार में पहली इंटर कास्ट शादी है। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कंगना तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक थलाइवी की तैयारियों में जुटी हैं। इसके अलावा वे अश्विनी तिवारी अय्यर की फिल्म पंगा में भी नजर आएंगी।

अगली खबर
Kangana Ranaut Brother Engagement: कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत की हुई सगाई, रंगोली चंदेल ने शेयर की फोटोज Description: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत ने शुक्रवार को अपनी गर्लफ्रेंड रितु से सगाई की। रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने इस फंक्शन की कुछ फोटोज शेयर की हैं।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola