[VIDEO] भाई की शादी के बाद Kangna Ranaut के घर आई बेटी, कन्यादान को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट

Kangna Ranaut Brother marriage: कंगना रनौत ने अपने भाई की शादी में रस्म करते हुए एक ताजा वीडियो शेयर किया है। साथ ही बेटी की विदाई को लेकर भावुक पोस्ट भी लिखा है।

Kangna Ranaut
भाई की शादी में रस्म करतीं कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भाई की शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ रस्म निभाती नजर आईं कंगना रनौत
  • कन्यादान करने वाले माता पिता को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट
  • लिखा- आज हमारे घर बेटी आई लेकिन उसके माता-पिता के बारे में सोचकर दिल भारी हो जाता है

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने घर पर दो शादियों में व्यस्त हैं, जिसमें एक उनके भाई अक्षत और दूसरी उनके चचेरे भाई की शादी शामिल हैं। आज, थलाइवी स्टार ने अपने चचेरे भाई करण की शादी में शिरकत की और सोशल मीडिया पर दिन के अपने लुक की तस्वीरें साझा कीं। मणिकर्णिका अभिनेत्री ने शादी समारोह की रस्म का एक वीडियो भी साझा किया और अपने घर में नई दुल्हन का स्वागत प्यार से किया। इसके साथ, उन्होंने 'कन्यादान' के बारे में इमोशनल नोट भी लिखा और बताया कि यह दुनिया में सबसे बड़ी बात है।

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।'

कंगना रनौत का लुक:

ट्विटर पर कंगना ने मोती के हार के साथ पेस्टल हरे रंग के लहंगे में अपनी शानदार फोटो शेयर की। अपने बालों को पूरी तरह से स्टाइल और मेकअप के साथ, कंगना ने अपने चचेरे भाई की शादी में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। तस्वीरों के साथ, कंगना ने एक वीडियो शेयर किया जहां वह नई दुल्हन और दूल्हे के साथ एक समारोह में शामिल होती दिखीं। शादी समारोह में अभिनेत्री भव्य और खुशमिजाज अंदाज में नजर आईं।

कंगना पिछले कुछ दिनों से अपने चचेरे भाई की शादी समारोह से तस्वीरें और वीडियो साझा कर रही हैं। इतना ही नहीं, कंगना भाई अक्षत की शादी से जुड़े कार्यक्रमों में भी शामिल हो रही हैं। इसके अलावा, वर्कफ्रंट पर कंगना थलाइवी में पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के रूप में नजर आने वाली हैं। उसके पास धाकड़ और तेजस जैसी फिल्में भी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर