Tejas और Dhakad की तैयारी में जुटीं कंगना रनौत, एक्‍शन फ‍िल्‍मों के लिए कुछ ऐसे ले रहीं ट्रेनिंग

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंंग करने के बाद कंगना रनौत अपनी दूसरी फ‍िल्‍मों की तैयारियों में जुट गई हैं। उनकी आने वाली दोनों फ‍िल्‍में एक्‍शन आधारित होंगी।

Kangana Ranaut Training
Kangana Ranaut Training 

मुख्य बातें

  • जल्‍द ही तेजस और धाकड़ जैसी एक्‍शन फ‍िल्‍मों में नजर आएंगी कंगना
  • एक्‍शन करने के ल‍िए कंगना रनौत ने शुरू क‍िया प्रशिक्षण लेना
  • थलाइवी के ल‍िए बढ़ाया था वजन, अब कम करने में जुटी कंगना

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंग करने के बाद कंगना रनौत अपनी दूसरी फ‍िल्‍मों की तैयारियों में जुट गई हैं। उनकी आने वाली दोनों फ‍िल्‍में तेजस एवं धाकड़ एक्‍शन आधारित होंगी और इन फ‍िल्‍मों में कंगना रनौत का एक्‍शन अवतार देखने को मिलेगा। जयललिता की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के ल‍िए कंगना रनौत ने 20 किलो वजन बढ़ाया था और अगली फ‍िल्‍मों के लिए वजन कम करने में जुट गई हैं। 

फ‍िल्‍में तेजस एवं धाकड़ के लिए कंगना रनौत ने एक्‍शन ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। इसका वीडियो खुद उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट किया है। इस वीडियो के साथ कंगना ने ल‍िखा है- 'अपनी आगामी फ‍िल्‍मों तेजस एवं धाकड़ के लिए एक्‍शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इन फ‍िल्‍मों में मैं फौजी और स्‍पाई का किरदार निभाने वाली हूं। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया लेकिन मण‍िकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को दिया है। पहली एक्‍शन हीरोइन।'

वजन कम करने को डाइट में किया बदलाव 

वजन कम करने के लिए कंगना रनौत ने अपनी डाइट में भी बदलाव किया है। कंगना रनौत ने एक तस्‍वीर के साथ लिखा था- 'वजन बढ़ाने में मजा ही मजा है और वजन घटाने में सजा ही सजा।' कंगना ने यह इसलिए लिखा है क्‍योंकि वजन वजन बढ़ाने के ल‍िए कंगना ने खूब लजीज खाना खाया थ और अब घटाने की बारी आई तो उन्‍हें इसका मोह त्‍यागना पड़ा।

सुबह उठकर कर रहीं जॉगिंग 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर योगासन करते हुए एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी और इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने बताया था कि वह वजन कम कर रही हैं। कंगना ने लिखा था कि मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया था और अब वक्‍त आ गया है उसे कम करने का। मैं जल्‍दी उठती हूं और जॉगिंग के लिए जाती हूं। आपमें से कौन कौन मेरे इस सफर में साथ है? 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर