Kangna Ranaut की शादी के लिए उपवास रखती हैं उनकी मां, फोन पर बात करते हुए छलक पड़े आंसू

Kangana Ranaut Mother: कंगना रनौत की मां ने फोन करके उनसे कहा- 'मैं तुम्हारी शादी के लिए व्रत रखती हूं लेकिन तुम अपने साथ हुए गंदे हादसों के बारे में दुनिया को बताती फिरती हो।'

Kangna Ranaut with her Mother
अपनी मां के साथ कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कंगना ने ट्वीट करते हुए मां के इमोशनल होने का किया जिक्र
  • बोलीं- माताजी का सिर्फ रोने का नहीं बल्कि रुलाने का भी इरादा है
  • एक्ट्रेस ने शादी के लिए मां के व्रत रखने का भी किया जिक्र

मुंबई: अपने बेबाक बोलों के लिए मशहूर कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय बनी हुई हैं। एक्ट्रेस लगातार बॉलीवुड माफिया और नेपोटिज्म को लेकर एक के बाद एक कई बॉलीवुड हस्तियों को लेकर हमला बोल रही हैं और साथ ही यह भी कह रही हैं कि फिल्म जगत के कुछ बड़े लोगों में उनके लिए इतनी नफरत आ चुकी है कि उनकी जान को तक खतरा बना हुआ है।

एक्ट्रेस ने खुलकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड की जगह मर्डर का नाम दिया था और साथ ही कई नामों का जिक्र करते हुए इस घटना पर सवाल भी उठाए थे। बीते समय में सीबीआई को इस केस की जांच सौंपे जाने के बाद कंगना ने खुशी जताई और इसके बाद उन्होंने पर्सनल अकाउंट के साथ सोशल मीडिया पर आने का भी फैसला किया। कई बार कंगना सोशल मीडिया पर अपने परिवार को लेकर भी पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं।

हाल ही में मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने अपनी मां को लेकर एक पोस्ट किया है और बताया है कि कैसे वह एक्ट्रेस से बात करते हुए इमोशनल हो गईं। कंगना ने मां के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'कल रात माता जी को उत्सुकता से फ़ोन करके पूछा कैसा लगा इंटर्व्यू,तो वो रो पड़ी, कहने लगी मैं तुम्हारी शादी केलिए उपवास करती हूं तुम दुनिया भर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो।अब फ़ोन पे फ़ोन आ रहे हैं लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?'

Kangna post about her mother

इससे पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट में 16 अगस्त को घर में पूजा की वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने बताया कि उनकी मां को उनकी सुरक्षा की चिंता है और इसके लिए घर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप कराया गया है।

कंगना ने लिखा था, 'माताजी मेरी सुरक्षा के विषय में चिंचित रहती हैं, इसी के चलते उन्होंने एक लाख पंद्रह हज़ार महामृतुंजय मंत्र के जाप करवाए, यह कार्यक्रम आज समाप्त हुआ, मैं अपने समस्त परिवार की धन्यवादी हूं। हर हर महादेव काशीविश्वनाथ महाराज की जय।'

गौरतलब है कि कंगना ने सुशांत केस को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि उन्हें इस केस के दौरान सोशल मीडिया की ताकत का अहसास हुआ है और इसलिए उन्होंने निजी अकाउंट के साथ ऑनलाइन आने का फैसला किया है। इससे पहले एक्ट्रेस से संबंधित अकाउंट 'टीम कंगना रनौत' के नाम से होते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर