कंगना रनौत से करीना कपूर खान और सलमान खान तक, CDS बिपिन रावत की मौत पर नम हुईं इन बॉलीवुड सितारों की आंखें, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 09, 2021 | 00:59 IST

Bollywood Celebs Mourn General Bipin Rawat's Death: सीडीएस बिपिन रावत के निधन की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सलमान खान, करीना कपूर खान, अजय देवगन और कंगना रनौत समेत कई बॉलीवुड सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है‌।

Kangana ranut, salman khan, kareena kapoor khan, malaika arora, kabir bedi, ajay devgn, paresh rawal, vivek anand oberoi, sophie choudry, kunal kapoor, karan johar, yami gautam dhar, anupam kher, lara dutta and more celebs mourn bipin rawat's death,
सीडीएस बिपिन रावत के निधन से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर 
मुख्य बातें
  • हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत का हुआ निधन।
  • बिपिन रावत के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख।
  • सलमान खान, करीना कपूर खान समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि।

Bollywood Celebrities Mourn General Bipin Rawat's Death: चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के निधन की खबर ने सभी की आंखों को नम कर दिया है। तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे के दौरान सीडीएस जनरल बिपिन रावत की मौत हो गई। भारतीय वायु सेना ने खुद ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है। खबरों के अनुसार, इस हादसे के दौरान कुल 13 लोगों की जान भी गई है। वायु सेना के एमआई-17 हेलीकॉप्टर से जनरल बिपिन रावत यात्रा कर रहे थे। सुलुर और कोयंबटूर के बीच यह हादसा हुआ, इस हादसे के दौरान कुल 14 लोग हेलीकॉप्टर पर सवार थे। इस खबर ने हर एक इंसान को अंदर से झकझोर कर रख दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

सलमान खान ने इस हादसे पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट किया है। उन्होंने जनरल बिपिन रावत, उनकी धर्मपत्नी और अन्य सैनिकों को खोने का दुख जताते हुए उन सभी की आत्मा के लिए शांति की दुआ मांगी है। 

अजय देवगन ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक इमोशनल नोट लिखते हुए जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और भारतीय सशस्त्र बलों के अन्य सैनिकों के असामयिक निधन पर दुख जताया है। अजय देवगन ने उन सभी के परिवारों के प्रति संवेदना जताई है। 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कुणाल कपूर ने भी अपना शोक जताया है और सभी मृतकों के लिए प्रार्थना की है। 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता परेश रावल ने भी सीडीएस श्री बिपिन रावत जी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया है। 

एक्टर विवेक ओबरॉय ने भी ट्वीट करते हुए यह साझा किया कि जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के निधन की खबर सुनकर उन्हें गहरा दुख हुआ है। भारत के सबसे बेहतरीन सैनिकों में से एक को खोने का शोक जताते हुए उन्होंने जनरल बिपिन रावत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। 

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी ट्वीट करते हुए यह बताया कि यह खबर सुनकर वह स्तब्ध और दुखी हैं। उन्होंने बिपिन रावत और भारतीय सशस्त्र बलों के जवानों के निस्वार्थ सेवा को सलाम करते हुए शोक व्यक्त किया है‌।

यामी गौतम ने भी ट्वीट करते हुए यह बताया कि आज का दिन पूरे देश के लिए बेहद दुखद दिन है। बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की है।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने बताया कि जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य फौजी ऑफिसर्स के निधन की खबर सुनकर उन्हें अत्यंत दुख हुआ है। अनुपम खेर ने यह साझा किया कि उन्हें जनरल बिपिन रावत से मिलने का सौभाग्य कई बार मिला। 

लारा दत्ता ने भी ट्वीट करते हुए जनरल बिपिन रावत उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत और अन्य सैनिकों के निधन पर शोक जताया है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

वहीं करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा ने एक जैसा नोट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है और अपना दुख जाहिर किया है। 

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिपिन रावत उनकी पत्नी और अन्य सैनिकों के निधन पर शोक जताया है। 

कबीर बेदी ने भी अपना दुख जताते हुए यह साझा किया कि 2 हफ्ते पहले दिल्ली में उन्होंने जनरल बिपिन रावत से मुलाकात की थी। कबीर बेदी ने बताया कि पोलो मैच के बाद जनरल बिपिन रावत ने उनकी किताब का विमोचन भी किया था। 

फिल्म मेकर रेसुल पूकुट्टी ने भी जनरल बिपिन रावत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। इसके साथ उन्होंने जनरल बिपिन रावत के काम की प्रशंसा भी की है। 

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोफी चौधरी ने भी अपना दुख प्रकट करते हुए दिल से संवेदना व्यक्त की है। ट्वीट करते हुए सोफी चौधरी ने अपना दुख जताया है। 

तमन्ना भाटिया, चित्रांगदा सिंह, मधुर भंडारकर, गुल पनाग और बाबुल सुप्रियो समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपना शोक व्यक्त किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर