कंगना रनौत के मंदिर के लिए फैन्स ने भेजा रामदरबार और रामायण, भावुक अदाकारा ने कुछ यूं किया थैंक्‍स

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के एक फैन ने उनके मंदिर के लिए राम दरबार और रामायण तोहफे में भेजी है। फैन ने पीतल का राम दरबार कंगना रनौत को भेंट करते हुए एक चिट्ठी भी प्रेषित की है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut  

मुख्य बातें

  • एक फैन ने कंगना रनौत को भेजा खूबसूरत तोहफा
  • तोहफे में राम दरबार और रामायण पुस्‍तक
  • कंगना रनौत ने जताई खुशी, साझा की तस्‍वीर

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के एक फैन ने उनके मंदिर के लिए राम दरबार और रामायण तोहफे में भेजी है। फैन ने पीतल का राम दरबार कंगना रनौत को भेंट करते हुए एक चिट्ठी भी प्रेषित की है। अदाकारा कंगना ने इस खूबसूरत तोहफे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन का धन्‍यवाद किया है। भावुक कंगना रनौत का यह ट्वीट सोशल मी‍डिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

कंगना रनौत ने तोहफे की तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा है- "मेरे घर में हुई अवैध तोड़फोड़ देखकर फैन्स और दोस्त काफी दुखी हुए थे। ये मूर्तियां मेरे मंदिर की सुंदरता और दिव्यता को बढ़ाएंगी, जिसे बेदर्दी से तोड़ दिया गया। ये मूर्ति मुझे अहसास दिलाएगी कि दुनिया में क्रूरता से ज्यादा दयालुता है!'' 

फैन ने ल‍िखा- असत्‍य पर सत्‍य की जीत

कंगना रनौत के फैन चिट्ठी में ल‍िखा है- असत्‍य पर सत्‍य की जीत होती है। आपने बहुत कुछ खोया जरूर है लेकिन उससे कहीं बढ़कर आपने पूरे देश का प्रेम, सम्‍मान और विश्‍वास भी पाया है। कुछ ही दिनों में दशहरा का त्‍योहार है, इसलिए हम सभी ने मिलकर ये तय किया है रामायण और राम दरबार साथ होना आपको एक नयी ऊर्जा से भर देगा।

इसके बाद फैन ने आगे लिखा- 
त्‍याग दी सब ख्‍वाहिशें, कुछ करने के ल‍िए
राम ने खोया बहुत कुछ, श्री राम बनने के ल‍िए। 

बता दें कि बीते महीने कंगना रनौत के ऑफ‍िस में बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी। यह कार्रवाई तक हुई थी जब कंगना मनाली से मुंबई के रास्‍ते में थीं। बीएमसी ने उनके ऑफ‍िस को बुरी तरह से तहस नहस कर दिया था। इस कार्रवाई के ल‍िए कंगना रनौत ने शिवसेना को निशाने पर लिया था। उन्‍होंने कहा था कि यह अवैध कार्रवाई मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे और संजय राउत के इशारे पर हुई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर