कंगना रनौत का करण जौहर- आदित्य चोपड़ा पर निशाना, बोलीं- आज छुप रहे हैं ये 'बॉलीवुड के ठेकेदार'

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसे लेकर एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर निशाना साधा। जानें कंगना ने क्या कहा।

Kangana Ranaut Slams Karan Johar and Aditya Chopra
Kangana Ranaut Slams Karan Johar and Aditya Chopra 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट में बदलाव नहीं।
  • कंगना ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर साधा निशाना।
  • कंगना बोलीं- आज 'बॉलीवुड के ठेकेदार' छुप रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। वो अब तक कई सेलेब्स पर हमला बोल चुकी हैं, जिसमें करण जौहर का नाम भी शामिल है। अब उन्होंने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है। 

कंगना का करण जौहर- आदित्य चोपड़ा पर निशाना

दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में ट्वीट कर यह जानकारी दी कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रलीज डेट नहीं बदलेगी। कंगना ने तरण के इस पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर निशाना साधा और उन्हें 'बॉलीवुड के ठेकेदार' बताया। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'इन्होंने मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंकने के लिए सबकुछ किया, गैंग बनाया, मुझे हैरास किया। आज बॉलीवुड के ठेकेदार करण जौहर और आदित्य चोपड़ा छुप रहे हैं। सारे बड़े हीरो छुप रहे हैं लेकिन कंगना अपनी टीम के साथ बॉलीवुड को बचाने के लिए 100 करोड़ बजट की फिल्म के साथ आ रही है।'

कंगना ने खुद को बताया 'मां'

कंगना यही नहीं रुकी और अगले ट्वीट में खुद को उनकी मां तक बता दिया। अगला ट्वीट कर कंगना ने लिखा, 'इतिहास सुनहरे शब्दों में यह लिख सकता है कि जो बाहर से आई सौतेली संतान थी, वो उनका उद्धार करने के लिए थी। आप नहीं जानते कि जीवन में हमें खुश करने के कई तरीके हैं, अगर ऐसा होता है तो याद रखना, बुलीवुड चिल्लर पार्टी फिर कभी अपनी मां के खिलाफ गैंगअप मत करना क्योंकि मां मां होती है।'  मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने करण जौहर पर निशाना साधा हो, इससे पहले भी वो कई बार उनपर हमला कर चुकी है। 

कब रिलीज होगी थलाइवी

कंगना की फिल्म थलाइवी की बात करें तो ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को थियेटरों में रिलीज होगी। ए.एल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म तमिल, तेलेगु और हिंदी भाषा में 23 अप्रैल को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म पिछले साल 26 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर