बर्थडे से एक दिन पहले Kangana Ranaut को मिला 'नेशनल अवॉर्ड सरप्राइज', अंकिता लोखंडे सहित इनको दिया धन्यवाद

Kangana Ranaut National Award: कंगना रनौत को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं की लिस्ट में 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला है...

Kangana Ranaut Thanks Fans & supporters After Won Best Actress 67th National Film Award for Manikarnika and Panga Watch Video
कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • कंगना ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं में जगह बनाई है।
  • कंगना रनौत को राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता।
  • अब कंगना ने अपने फैन्स और सपोटर्स के लिए एक खास वीडयो शेयर किया है।

कंगना रनौत और उनके फैन्स के लिए एकबार फिर से सेलिब्रेशन का मौका है। हाल ही में कंगना ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं में जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। कंगना रनौत ने दोनों फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने 'मणिकर्णिका...' को डायरेक्ट भी किया था। 

अब कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खुशी के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। कंगना इस वीडियो के जरिए अपने समर्थकों, फिल्म की कास्ट, क्रू मेंबर्स, दोस्तों, परिवार और अपने फैन्स के प्रति आभार व्यक्त करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में कंगना रनौत बेज रंग की सिंपल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स और गुलाबी लिप शेड लगाया है। ओवरऑल लुक में खूबसूरत लग रहीं कंगना ने वीडियो को कैप्शन, '#NationalFilmAwards #NationalAwards2019 #Manikarnika #Panga' दिया है। साथ ही वीडियो में कंगना ने राइटर विजेंद्र, शंकर अहसान लॉय, पुनीत गोयनका, अंकिता लोखंडे, अश्विनी अय्यर, नितेश तिवारी सहित कई लोगों को धन्यवाद दिया है।

आज नई दिल्ली में 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। इस समारोह ने साल 2019 के लिए फिल्मों और कलाकारों को सम्मानित किया। यह पुरस्कार शुरू में पिछले साल मई में आयोजित किए जाने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए इसे टाल किया गया। 

आपको बता दें, कंगना रनौत कल यानि 23 मार्च को अपना 34वां बर्थडे मनाने वाली हैं। इस दिन कंगना की मचअवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। फैन्स में इस फिल्म को लेकर खासा एक्साइटमेंट है। क्योंकि ये फिल्म दिवंगत अभिनेत्री और पॉलीटीशियन जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में कंगना ने हूबहू जयललिता का गेटअप लिया है। जो कि वाकई काबिलेतारीफ है। इसी बीच बर्थडे से एक दिन पहले कंगना के नाम चौथा नेशनल अवॉर्ड आना उनके लिए किसी सरप्राइज गिफ्ट से कम नहीं हैं। थलाइवी के अलावा कंगना के पास 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्में की पाइपलाइन में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर