VIDEO: 'मेरी राख को गंगा में मत बहाना, मैं आसमान छूना चाहती हूं', कंगना रनौत की खूबसूरत कविता हुई वायरल

Kangana Ranaut New Poem Video: कंगना रनौत ने एक नई कविता लिखी है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उन्होंने न सिर्फ कविता लिखी बल्कि उसे अपनी आवाज में पढ़ा भी है।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत की एक खूबसूरत कविता छाई हुई है
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस कविता का नाम 'राख' है
  • कंगना कविताओं को लेकर काफी रुचि रखती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ होमटाउन मनाली में है। वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। कंगना हाल ही में परिवार के साथ बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच हाइकिंग के लिए गई थीं। इस दौरान कंगना के मन में कुछ विचार आए जिसकी वजह उन्हें नई कविता 'राख' लिखने की प्रेरणा मिली। कंगना ने अपनी नई कविता फैंस के साथ भी शेयर है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उन्होंने न सिर्फ कविता लिखी बल्कि उसे अपनी आवाज में पढ़ा भी है।

'मेरी राख को गंगा में मत बहाना'

कंगना रनौत ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कविता शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'राख नाम से एक नई कविता लिखी है। हाइकिंग के दौरान इसकी प्रेरणा मिली। जब वक्त मिले तो देखें।' कंगना की इस कविता के बोल हैं, 'मेरी राख को गंगा में मत बहाना। हर नदी सागर में जाकर मिलती है। मुझे सागर की गहराइयों से डर लगता है। मैं आसमान को छूना चाहती हूं। मेरी राख को इन पहाड़ों पर बिखेर देना। जब सूरज उगे तो मैं उसे छू सकूं। जब मैं तन्हा हूं तो चांद से बातें करूं। मेरी राख को उस क्षितिज पर छोड़ देना।'
 


इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने हाल ही में 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग पूरी की है। 'थलाइवी' को ए.एल विजय डायरेक्ट किया है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। कंगना इन दिनों स्पाई थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में कंगना एक स्पाई की रोल में हैं। 'थलाइवी' और 'धाकड़' के अलावा कंगना 'तेजस' में फिल्म भी नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर