Panga vs Street Dancer 3D: कंगना रनौत लेंगी वरुण धवन के साथ 'पंगा', इस दिन होगी बड़ी टक्कर

बॉलीवुड
Updated Nov 11, 2019 | 13:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kangana Ranaut film Panga release date: कंगना रनौत की फिल्म पंगा की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसकी सीधी टक्कर वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से होगी।

Panga vs Street Dancer 3D
Kangana Ranaut, Varun Dhwan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म पंगा की रिलीज डेट आई सामने
  • इसमें वे एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाएंगी
  • पंगा का सीधी टक्कर वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी से होगी

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंग शुरू की है। इसके अलावा वे फिल्म पंगा में भी नजर आने वाली हैं। ये एक राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी प्लेयर की कहानी होगी। फिल्म में खिलाड़ी के संघर्ष को दिखाया जाएगा। इसमें कंगना जहां लीड रोल निभा रही हैं, वहीं ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी फिल्म में अहम किरदारों में दिखेंगी।

हाल ही में फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म की कुछ पर्दे के पीछे की फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वे कंगना, फिल्म के क्लेप बोर्ड और अन्य क्रू के साथ दिख रही हैं। उन्होंने ये फोटोज शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया।

अश्विनी ने लिखा कि 1 साल पहले भोपाल की एक शांत गली में सर्दी की सुबह पंगा की शूटिंग शुरू की। एक साल बाद पंगा 23 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। मैं बेसब्री से आपके साथ मानवीय और मजेदार किस्सोंसे इंस्पायर इस सफर को शेयर करने के का इंताजर कर रही हूं। 

वरुण धवन की फिल्म से होगी सीधी टक्कर
कंगना की फिल्म पंगा की सीधी टक्कर वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से होगी। इसमें वरुण एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि पंगा जहां स्पोर्ट्स पर आधारित हैं, वहीं स्ट्रीट डांसर 3डी डांस पर बेस्ड है।

स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण, श्रद्धा के अलावा प्रभु देवा और नोरा फतेही भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंगना और वरुण के इस पंगे में कौन बाजी मारता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर