एक फ्रेम में नजर आईं Sonam Kapoor और Kangana ranaut, दूरियों को भूलकर मुस्कुराती दिखीं एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड
Updated Oct 19, 2019 | 22:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पिछले साल मीटू मूवमेंट के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। जिसपर सोनम कपूर ने रिएक्ट किया था। जिसके बाद कंगना रनौत ने उनकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाए थे।

kangana ranaut sonam kapoor
kangana ranaut sonam kapoor 

मुख्य बातें

  • हाल ही में सोनम कपूर और कंगना रनौत की खास तस्वीरें सामने आई है
  • इस तस्वीर में एक्ट्रेसेस दूरियों को भूलकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं
  • आने वाले दिनों कंगना फिल्म पंगा में नजर आएंगी

पिछले साल कई स्टार्स ने मीटू मूवमेंट से जुड़ी कई किस्से शेयर किए थे। इस दौरान बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। जिसपर सोनम कपूर ने रिएक्ट किया था। इस दौरान सोनम ने कहा था कि कंगना रनौत को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता। उनके इस बयान के बाद दोनों एक्ट्रेसेस में विवाद छिड़ गया था। बता दें कि कंगना एक्ट्रेस पर भड़कते हुए उनके विश्वसनीयता पर सवाल भी उठाए थे।

सोनम कपूर ने कगंना रनौत को लेकर कहा था कि उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जा सकता। हालांकि मैं उनकी राय की इज्जत करती हूं। सोनम कपूर के इस बयान के बाद कंगना ने उनके विश्वसनीयता पर सवाल उठाए थे। बाद में सोनम कपूर ने इस मुद्दे को लेकर कहा कि मीडिया ने उनके बयान को गलत तरीके से दिखाया है।

वहीं हाल ही में दोनों एक्ट्रेस की बेहद खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। जी हां, खास बात है कि दोनों एक्ट्रेस एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीर एयरपोर्ट पर क्लिक की गई है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) on

 

इस तस्वीर को डायरेक्टर मधुर भंडारकर और एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने शेयर किया है। तस्वीर में सभी अलग-अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक साथ एक दूसरे को देखने के बाद सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं। स्टार्स की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द फिल्म पंगा में नजर आएंगी। इस फिल्म में जस्सी गिल, नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा जैसे सितारे मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

 

वहीं सोनम कपूर हाल ही में रिलीज जोया फैक्टर में नजर आईं थी। फिल्म पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म में वो दलकीर सलमान के अपोजिट नजर आईं थी। ये फ‍िल्‍म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर