कंगना रनौत के ब्लॉक करने पर बोलीं सोना महापात्रा- 'वह आलोचना करती तो है लेकिन सुनना नहीं चाहती'

एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए, सोना महापात्रा ने लिखा कि कंगना रनौत हर किसी की आलोचना करना चाहती हैं लेकिन अगर ऐसा ही कोई और करे तो वह सुनना नहीं चाहतीं।

Kangna Ranaut
कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुष्का शर्मा को लेकर कंगना और सोना महापात्रा में छिड़ी थी बहस
  • अब ट्विटर पर मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने गायक को किया ब्लॉक
  • सोना बोलीं- वह आलोचना करना तो चाहती हैं लेकिन सुनना नहीं चाहती

मुंबई: कंगना रनौत ने हाल ही में सोना महापात्रा को ट्विटर ब्लॉक कर दिया। गायिका ने अनुष्का शर्मा पर उनकी टिप्पणियों को लेकर कंगना पर सवाल उठाए थे। सोना ने कई मुद्दों पर कंगना के रुख की आलोचना की है, वहीं कई बातों को लेकर वह एक्ट्रेस की तारीफ भी करती आई हैं। यही वजह है कि जब गायक ने देखा कि कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है तो वह हैरान हो गईं।

सोना ने कंगना की अनुष्का शर्मा के खिलाफ 'चयनात्मक नारीवाद' टिप्पणी (सिलेक्टिव फेमिनिज्म कमेंट) के बाद आलोचना की थी। एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए, सोना ने लिखा कि 'क्वीन' एक्ट्रेस किस तरह से हर किसी की आलोचना करना चाहती है, लेकिन खुद इसका सामना नहीं करना चाहतीं। सोना महापात्रा ने बताया कि वह कंगना को ट्विटर पर फॉलो करती रही हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने देखा कि कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है।

उन्होंने कहा, 'इसके अलावा, कंगना कभी किसी के लिए खड़ी नहीं हुईं, लेकिन इसके अलावा उनका समर्थन करने वाले किसी व्यक्ति की उन्होंने तारीफ भी कभी नहीं की। यह तो बदलाव करने वाले या भी एक योग्य वैचारिक नेता के भी लक्षण नहीं लगते। हां, वह इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों पर निशाना साधकर बहादुर जरूर साबित हो रही हैं लेकिन बस इतना ही।'

Sona About Kangna Ranaut

सोना महापात्रा कंगना पर बोलते हुए यहीं नहीं रुकीं और कहा, 'और चूंकि किसी ने अनुष्का शर्मा को लेकर फिर से अपना रोना शुरू कर दिया था। मैं कुछ अच्छे नारीवादी मित्रों और सलाहकारों की मदद लेने की सलाह दूंगी। 'हरामखोर' बयान गलत था। हां, जैसा वो कहती है इस मामले में राजनीति सही नहीं है लेकिन पीड़ित महिला वाला कार्ड न खेलें। यह महिलाओं को नुकसान पहुंचाता है।'

गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में ट्विटर पर अभिनेत्री कुब्रा सैत और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली को भी ब्लॉक कर दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर