'फटी जींस' पर उत्तराखंड सीएम के बयान को लेकर बवाल, कंगना बोलीं- 'ऐसे पहनें कि आप भिखारी ना लगें'

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान पर मचे बवाल के बीच कंगना रनौत ने रिप्ड जींस में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए इस बारे में टिप्पणी की है।

Kangna Ranaut spoke about Ripped Jeans
रिप्ड जींस पर बोलीं कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • युवाओं के बीच रिप्ड जींस के चलन पर सीएम ने की थी टिप्पणी
  • बॉलीवुड की कई हस्तियों ने विरोध करते हुए दी प्रतिक्रिया
  • कंगना रनौत ने अपनी तस्वीरें शेयर करके दी फैशन से जुड़ी सलाह

मुंबई: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ताजा विवादित टिप्पणी के बाद फटी हुई दिखने वाली रिप्ड जींस को लेकर चर्चा तेज हो गई है और महिलाओं के ऐसी जींस पहनने को लेकर छिड़ी बहस में अब अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल हो गई हैं। कंगना ने एक ट्वीट में कहा कि युवाओं को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कि वे स्टाइल के साथ जींस कैसे पहनें।

व्यथित डेनिम्स में खुद की तीन तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, 'यदि आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इन तस्वीरों जैसी ही कूलनेस हो, ताकि यह आपके स्टाइल की तरह दिखे ना कि एक बेघर भिखारी की तरह जिसे इस महीने माता-पिता से पैसे ना मिले हों, ज्यादातर युवा इन दिनों ऐसे ही दिखते हैं। #RippedJeansTwitter।'

उत्तराखंड के सीएम रावत ने कहा था कि मूल्यों की कमी के कारण, युवा आज अजीब फैशन रुझानों का पालन कर रहे हैं और घुटनों पर जीन्स फटने के बाद खुद को बड़ा स्मार्ट मानते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन दिनों युवा रिप्ड जींस खरीदने के लिए बाजार जाते हैं। अगर उन्हें यह नहीं मिलती, तो वे कैंची का उपयोग करके अपनी जीन्स काटते हैं।

रावत ने एक महिला की पोशाक का भी जिक्र किया जो एक फ्लाइट में उनके पास बैठी थी। उन्होंने कहा कि महिला ने जूते पहने हुए थे, जींस घुटनों पर फटी हुई थी। दो बच्चे उसके साथ यात्रा कर रहे थे। वह एक एनजीओ चलाती है, समाज में बाहर जाती है और उसके दो बच्चे हैं लेकिन वह घुटनों पर रिप्ड जींस पहनती है। वह समाज में कैसे मूल्यों को स्थापित करेगी।

नव्या नवेली और जया बच्चन ने किया विरोध:
फिल्म हस्तियों सहित सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मंत्री की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने इस बयान पर कड़ी निराशा व्यक्त की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदल दें, क्योंकि यहां केवल चौंकाने वाली बात यह है कि इस तरह के संदेश समाज को भेजे जाते हैं। बस।'

इसके बाद उन्होंने खुद को रिप्ड जींस पहने हुए एक फेक तस्वीर साझा की और कहा, 'मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। धन्यवाद। और मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी।' इसके अलावा जया बच्चन ने भी इस बयान पर बोलते हुए कहा कि सीएम को सोच समझकर बातें बोलनी चाहिए। गुल पनाग ने भी रिप्ड जींस में बच्चे के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर