'कुछ कुछ होता है' के 22 साल पूरे होने पर काजोल ने शेयर किए स्पेशल कार्टून, 'अंजलि' ने कहा- तुम नहीं समझोगे..

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की आइकॉनिक फिल्म कुछ- कुछ होता है को 22 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर काजोल ने सोशल मीडिया पर स्पेशल कार्टून पोस्ट किया है।

Kuch Kuch Hota Hai
Kuch Kuch Hota Hai 

मुख्य बातें

  • फिल्म कुछ- कुछ होता है के 22 साल हुए पूरे
  • फिल्म के 22 साल होने पर काजोल ने शेयर किया स्पेशल कार्टून
  • साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी थे

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल की आइकॉनिक फिल्म कुछ कुछ होता है को आज यानी 16 अक्टूबर को 22 साल पूरे हो गए है। फिल्म 16 अक्टूबर 1988 को रिलीज हुई थी, जिसे बहुत पसंद किया गया और ये सुपरहिट साबित हुई। फिल्म के साथ- साथ इसके गाने और डायलॉग भी काफी मशहूर हुए थे। 

अब फिल्म के 22 साल पूरे होने के मौके पर काजोल ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े कार्टून कैरेक्टर और डायलॉग्स शेयर किए जो आज भी फैंस को याद हैं। फिल्म में अंजलि शर्मा का रोल निभाने वाली काजोल इनमें अपने डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। इन कार्टून्स में काजोल बोलती हैं, 'मेरा पहला प्यार अधूरा रह गया रिफत बी', 'कुछ- कुछ होता है राहुल, तुम नहीं समझोगे' और 'राहुल इज ए चीटर, ही इज ए चीटर, चीटर।' इन सभी को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, 'सभी कार्टून 22 साल बाद आए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

मालूम हो कि फिल्म कुछ कुछ होता है में काजोल अंजलि शर्मा, शाहरुख खान राहुल खन्ना और रानी मुखर्जी टीना खन्ना के रोल में नजर आई थीं। फिल्म की कहानी दो दोस्तों राहुल और अंजलि की जिंदगी पर आधारित होती है। इसी दौरान कॉलेज में खूबसूरत और ग्लैमरस टीना की एंट्री होती है और राहुल उन्हें दिल दे बैठते हैं। जबकि अंजलि राहुल को पसंद करती हैं। इसके बाद बेटी के जन्म के बाद टीना का निधन हो जाता है। फिर फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है और राहुल की बेटी अंजलि अपने पिता और अंजलि (काजोल) को मिलवाती है। 

बता दें कि डायरेक्टर के तौर पर यह करण जौहर की डेब्यू फिल्म थी और फिल्म में टीना यानी रानी मुखर्जी के रोल के लिए उनकी पहली पसंद ट्विंकल खन्ना थीं। ट्विंकल यह फिल्म नहीं कर सकी थीं जिसके बाद रानी मुखर्जी को यह रोल मिला था। फिल्म सलमान खान भी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर