Kabhi Eid Kabhi Diwali: डिब्‍बाबंद नहीं हुई सलमान की फ‍िल्‍म, मेकर्स ने र‍िलीज को लेकर किया बड़ा खुलासा

Kabhi Eid Kabhi Diwali Release: खबर आई थी सलमान खान की फ‍िल्‍म कभी ईद कभी दीवाली डिब्‍बाबंद हो गई है और अब ये फ‍िल्‍म नहीं बनेगी लेकिन प्रोड्यूसर्स ने बयान जारी कर खंडन किया है।

Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali
Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali 

मुख्य बातें

  • खबर आई थी डिब्‍बाबंद हुई 'कभी ईद कभी दीवाली'
  • प्रोडक्‍शन हाउस ने इन अफवाहों का किया खंडन
  • मेकर्स ने ट्वीट कर मीडिया र‍िपोर्ट को बताया बकवास

Kabhi Eid Kabhi Diwali Release: सुपरस्‍टार सलमान खान इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म टाइगर 3 को लेकर व्‍यस्‍त हैं। वह अदाकारा कटरीना कैफ के साथ कई द‍िनों से विदेश में हैं और जल्‍द से जल्‍द इसकी शूटिंग पूरी करने में लगे हैं। वहीं दूसरी तरफ ये खबर आई थी सलमान खान की फ‍िल्‍म कभी ईद कभी दीवाली डिब्‍बाबंद हो गई है। खबर थी कि अब ये फ‍िल्‍म नहीं बनेगी। इस बीच मेकर्स ने फैंस को राहत भरी खबर दी है। इस फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर्स ने बयान जारी कर फ‍िल्‍म डिब्‍बाबंद होने की खबरों का खंडन किया है। 

खबर में दावा किया गया था कि राधे फ्लॉप होने के कारण सलमान खान इस फिल्म को बंद करने का फैसला ले सकते हैं। इस खबर से उनके फैंस का मूड खराब गया था लेकिन अब फिल्म के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला मूवीज ने इस तरह की अफवाहों का खंडन किया था। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला मूवीज की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि  'हम इस तरह की बकवास खबरों को खारिज करते हैं। फिल्म के लिए सेट बनाया जा चुका है और गाने भी रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। फिल्म की शूटिंग दो महीने के भीतर शुरू होने वाली है।' 

मेकर्स की ओर से रिलीज को लेकर कहा गया है कि थिएटर्स में धूमधड़ाका करेंगे भाईजान। मतलब साफ है कि यह फ‍िल्‍म थ‍िएटर्स में रिलीज होगी। सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू होगी। फरहाद सामजी इस फ‍िल्‍म को डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अपॉजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। 

इससे पहले सलमान खान की फिल्म अंतिम रिलीज हो जाएगी जिसमें उनके जीजा आयुष शर्मा नजर आएंगे। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर और पहला गाना रिलीज हुआ था। गाने विघ्‍नहर्ता को गणेशोत्‍सव से पहले र‍िलीज किया गया है। यूट्यूब पर इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर